एक्सीडेंट के बाद अब ऐसी है Malaika Arora की हेल्थ, बहन अमृता ने दिया अपडेट

बॉलीवुड की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि ये एक्सीडेंट खोपोली एक्सप्रेस वे पर हुआ, जहां 3 गाड़ियों की टक्कर हुई जिसमें से एक गाड़ी एक्ट्रेस की थी। जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई है। इस एक्सीडेंट में एक्ट्रेस को सर में चोट लगी।

मलाइका अब काफी ठीक

वहीं अभी एक्ट्रेस की बहन ने एक्ट्रेस की हेल्थ का अपडेट दिया है। जानकारी के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा के एक्सीडेंट के बाद फैंस काफी ज्यादा परेशान है। बताया गया है कि मलाइका अब काफी ठीक है। उन्हें कुछ समय के लिए अंडर ऑब्जरवेशन में रखा गया है।

दरअसल, इससे पहले हॉस्पिटल ने भी उनका हेल्थ अपडेट जारी किया था। कहा गया था कि मलाइका के माथे पर मामूली चोटें लगी हैं। वहीं सीटी स्कैन में सब ठीक आया है फिलहाल वो ठीक हैं।

फैशन इवेंट में हुई थी शामिल

गौरतलब है कि मलाइका किसी फैशन इवेंट में शामिल होने के लिए अपनी रेंज रोवर से जा रही थी तभी दो गाड़ियों के बीच उनकी गाड़ी फंस गई और टक्कर में उन्हें चोट आ गई। मलाइका के एक्सीडेंट की खबर सुनते ही फैंस चिंता में पड़ गए थे।

फैंस कर रहें इनकी शादी का इंतजार

पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो मलाइका अरोड़ा इस वक्त अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों का रिश्ता जगजाहिर है और अब फैंस इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, दोनों की ओर से अभी शादी को लेकर कोई बात नहीं कही गई है।

About Post Author