एक्ट्रेस अदा शर्मा का बोल्ड अंदाज़ कर रहा सब को दीवाना, आप भी उनकी तस्वीरें देख हो जायेंगे उनके फैन

Adah Sharma Bold Photos: साउथ की फिल्मो से अपना करियर शुरू करने वाली अदा शर्मा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते काफी सुर्खियों में रहती है। उनकी बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर धूम मचा देती है। अदा शर्मा की इस फोटो को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि अदाकारा बाहर की दुनिया को काफी मिस कर रही हैं। अदा ने 2008 में फिल्म ‘1920’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म Box Office पर Hit साबित हुई थी।

अदा शार्क की बोल्ड तस्वीरें देख उनके फैंस खुद को रोक नहीं पाते है। वह अपनी तस्वीरों से फैंस को हमेशा ही खुश करती रहती हैं। Bollywood Actress Adah Sharma की कई फोटो Internet पर फैंस के बीच तहलका मचा रही है। अदा की इन फोटोज को देख कर कोई भी उनकी अदाओं का दीवाना हो जाएगा।

अदा शर्मा का अपनी तस्वीरों में लुक देखते ही बनता है। सिर्फ बिकिनी ही नहीं बल्कि ट्रेडिशनल ड्रेसेस में भी अदा शर्मा का अंदाज देखने वाला होता है। अदा शर्मा बिकिनी में तो किसी हूर की परी जैसी लग रही हैं। कहना गलत नहीं होगा की अदा एक खूबसूरत हुस्न की मालिक है।

Adah Sharma के फैंस भी सोशल मीडिया पर उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें वह आखिरी बार ‘Comondo 3’ में नजर आई थीं। इस Action Movie में Vidyut Jammwal लीड रोल में थे।

About Post Author