इस दिन कैमरे के सामने Topless होगी Poonam Pandey, बस ये है शर्त

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) इन दिनों एक्ट्रेस कंगना रनौत की लॉक अप में दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि अब पूनम पांडे जल्द ही फैंस को सरप्राइज देने वाली है। अभी एक्ट्रेस ने फैंस से ये वादा किया है कि वह कैमरा के सामने लाइव कपड़े उतारेगी। लेकिन ये भी बस एक शर्त पर ही। अगर वो शर्त मानी गई तो ही वह सबके सामने अपनी टॉप खोलेगी।

भारतीय क्रिकेट टीम के जीतने पर ही वह टॉपलेस होगी

जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस ने भारतीय क्रिकेट टीम के जीतने पर ही वह टॉपलेस होगी। इस वादे के बाद से ही वह चर्चाओं में बनी हुई है। जी हां एक्ट्रेस पूनम पांडे ने पहले भी ऐसा वादा किया था वहीं अभी एक बार फिर ये वादा किया है जिसके बाद फैंस काफी ज्यादा बेताब है उन्हें टॉपलेस देखने के लिए। आपको बता दे, लॉक अप के अंदर मुनव्वर, अंजलि, आजमा, अली मर्चेंट और विनीत कक्कड़ के सामने फैंस से एक्ट्रेस ने ये वादा किया।

क्या है शर्त

एक्ट्रेस ने ये वादा करते हुए कहा है कि हैलो, जो भी सुन रहा है चार्जशीट से मुझे बचा लो, मैं भगवान की कसम खाती हूं कि तुम लोगों को एक मस्त सरप्राइज दूंगी। कैमरे के सामने दूंगी और पूनम पांडे स्टाइल में दूंगी। तुम लोग मुझे वोट देकर बचाओ और फिर देखो इस जेल में क्या होता है। दरअसल, एक्ट्रेस पूनम की ये बात सुन सभी लोग हैरान रह गए। लेकिन पूनम ने वादा किया कि वह जो वादा करतीं हैं वह करेंगी।

About Post Author