हफ्ते भर मे शमशेरा हुई फ्लॉप

शमशेरा हफ्तेभर में हुई फ्लॉप, नहीं कर पाई ज्यादा कमाई

रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा रिलीज होने के बाद से कमाई करने के लिए काफी स्ट्रगल कर रही है। शमशेरा फिल्म को बनाने के लिए 150 करोड़ का बजट खर्च किया गया इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही उम्मीद से काफी काम कमाई की। इस फिल्म ने ओपनिंग डे कलेक्शन पर 10.25 करोड़ कमाया था। अपने पहले वीकेंड में इस फिल्म ने 31 करोड़ कमाए थे।रणबीर कपूर ने 4 बाद शमशेरा  के साथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी वापसी की थी। इससे पहले वह किसे भी मूवी में काम करते सामने नहीं आए थे। रणबीर कपूर ने शमशेरा के साथ फिर से बड़े परदे पर अपनी वापसी की थी लेकिन उनका कमबैक काफी कमजोर रहा। शमशेरा  लोगों के दिल में अपनी इतनी जगह नहीं बना पाई इसलिए हफ्तेभर में ही सारी कमाई सिमट कर रह गई।

लैटस्ट रिपोर्ट के अनुसार 6 दिन शमशेर ने 2.30 करोड़ रुपए की सारी कमाई की इसके साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 39.75 करोड़ चला गया है जोकि काफी निराश करने वाला था। इस फिल्म के 65-75 करोड़ जाने की उमीद भी जताई जा रही है और दूसरी तरफ यह भी माना जा रहा है की 40 करोड़ से आगे बढ़ना इस मूवी का काफी मुस्किल है।शमशेरा एक टाइप की ब्रिटिश शासन से आजादी की कहानी है। इसमे रणबीर कपूर ने डबल रोल निभाया है। उनके साथ फिल्म में संजय दत्त भी नजर आए हैं। रणबीर का किरदार शमशेरा और संजय दत्त का किरदार शुद्ध सिंह के बीच टक्कर  देखने को मिली है। इस एक्शन फिल्म में वाणी कपूर ने अपनी अदाओ ओर गलेमर का पूरा तड़का लगया है।

शमशेरा के निर्देशक कारण मल्होत्रा ने 7 साल बाद यह फिल्म बनाई थी। रणबीर कपूर के साथ उनका कमबैक फ्लॉप रहा। इस फिल मे रॉनित राय, सोरभ शुक्ला, आशुतोष राणा जसे स्टार्स भी अहम किरदार करते नजर आए है। यशराज के बैनर तले इस फिल्म को बनाया गया। इसके बाद रणबीर कपूर की एकऔर मूवी जो की उनकी पत्नी आलिया  भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र मे नजर आएगे। फेन्स को ब्रह्मास्त्र से काफी उमीद है।