विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने कुछ इस अंदाज़ में मनाई अपनी पहली लोहड़ी, देखे तस्वीर

बॉलीवुड के नए कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को एक महीने हो चुके है। राजस्थान में दोनों ने
शाही अंदाज में विवाह किया था, शादी के बाद विक्की कौशल ने अपनी पहली लोहड़ी पत्नी कैटरीना कैफ के साथ ही मनाई, जब की इन दिनों विक्की कौशल अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

विक्की कौशल ने पहली लोहड़ी के जश्न की फोटो शेयर की है, जिसका फैन्स बेसबरी से इंतज़ार कर रहे थे। विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के साथ लोहड़ी सेलिब्रेशन की इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘हैप्पी लोहड़ी.’ इस तरह विक्की कौशल ने फैन्स को लोहड़ी की बधाई दी है।

फोटो में साथ दिखे दोनों स्टार्स-
इस फोटो में देखा जा सकता है कि, पति-पत्नी दोनों ही चेहरे पर मुस्कान लिए बहुत ही प्यार से लोहड़ी जलते हुए देख रहे हैं. इस फोटो पर फैन्स के बहुत ही दिलचस्प कमेंट्स भी आ रहे हैं. कई फैन्स इस जोड़ी के सदा सलामत रहने के दुआ कर रहे हैं तो एक फैन ने लिखा है, ‘माशाअल्लाह, आप दोनों कितने क्यूट और मासूम लग रहे हैं.’

‘लुका छिपी 2’ की शूटिंग में व्यस्त है विक्की कौशल-
विक्की कौशल की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें ‘लुका छिपी 2’, ‘गोविंदा नाम मेरा’ और ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ शामिल हैं. हाल ही में वह लुका छिपी 2 की शूटिंग सारा अली खान के साथ इंदौर में कर रहे थे. वहीं कैटरीना कैफ की फिल्मों की बात करें तो वह सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगी. इसके अलावा भूत पुलिस और मैरी क्रिसमस में वह दिखेंगी।

About Post Author