अमिताभ बच्चन को दूसरी बार हुआ कोरोना, संपर्क में आए लोगों से की टेस्ट कराने की रिक्वेस्ट

कोरोना वायरस का कहर अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस वायरस की चपेट में हर दिन हजारों लोग आ रहे हैं। सभी सावधानियों को बरतने के बाद भी बॉलीवुड सेलेब्स इस वायरस का शिकार होने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। अब जो खबर सामने आई है उसके मुताबिक बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को दूसरी बार कोरोना वायरस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। इस बार की जानकारी खुद अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से फैंस को दी है। अमिताभ बच्चन ने उन सभी लोगों से रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि जो भी उनके संपर्क में आए हैं, वो अपना टेस्ट जरुर कराएं।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘मैंने अभी-अभी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया हैएं। वे सभी जो मेरे आस-पास हैं, वो सभी अपना टेस्ट जरुर कराएं।’ जैसे ही यह खबर फैंस के बीच पहुंची, तभी से सभी उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं। इससे पहले अमिताभ बच्चन 2020 में कोरोना के लिए पॉजिटिव पाए गए थे। तब अभिनेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अमिताभ बच्चन ही नहीं बल्कि उनके बेटे और बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन भी इस वायरस के संपर्क आए थे।
अमिताभ बच्चन इन दिनों लगातार क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नए सीजन की शूटिंग कर रहे थे। इसके अलावा अमिताभ बच्चन को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अपनी नई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज का इंतजार भी है। वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘ब्रह्मास्त्र’ के अलावा अमिताभ बच्चन के पास सूरज बड़जात्या की ‘ऊंचाई’, विकास बहल की ‘गुडबाय’ और दीपिका पादुकोण के साथ ‘द इंटर्न’ का रीमेक भी है। इन सभी फिल्मों में अमिताभ बच्चन को अलग-अलग किरदारों में देखा जाएगा।