प्रेम-प्रसंग के चलते युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

रिपोर्ट:रण विजय सिंह

अमेठी:प्रेम प्रसंग में युवक ने युवती को गैर जनपद से भगा कर ले आया वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती को बरामद कर बस्ती ले जाते हुए युवक हुआ परेशान युवक ने घर के बाहर पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या.

उत्तर प्रदेश के अमेठी जनपद के मुसाफिरखाना कोतवाली अंतर्गत बगिया बहोरखा पूरे नंदलाल गांव का है जहां के रहने वाले लालु सरोज पुत्र विश्राम का बस्ती जिले में बवौना गांव की रहने वाली नंदिनी नाम की लड़की से प्रेम हो गया यही नहीं प्रेम इस कदर परवान चढ़ा युवक व युवती ने बिना किसी के परवाह किए युवक के साथ उसके घर बगिया बहोरखा गांव में रहने लगे.जिस पर लड़की पक्ष ने बस्ती जनपद के नजदीकी कोतवाली में एफ आई आर दर्ज करा कर लड़की को खोजने के लिए पुलिस की मदद मांगी जिस पर पुलिस द्वारा पता करने पर पता लगा की लड़की अमेठी जनपद के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बगिया बहोरखा गांव में अपने प्रेमी के संग रह रही थी वही इस दौरान पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए लड़की को युवक के घर से बरामद कर वापस उसके घर जनपद बस्ती ले गये.

युवती के चले जाने से परेशान होकर युवक ने घर के बाहर पेड़ पर रस्सी से फंदा लगाकर अपनी जीवन की समाप्ति कर ली. वही मौके पर पहुंची मुसाफिरखाना कोतवाली पुलिस ने युवक के शव को फंदे से उतारकर पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा. यही नहीं इस दौरान युवक के परिजन ने मुसाफिरखाना कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई.

About Post Author