प्रेमी के प्यार में पागल हुई पत्नी,पति को उतारा मौत के घाट,लाश को अनोखे तरीके से लगाया ठिकाने

केन्यूज डेस्क: पड़ोस में रहने वाले युवक से प्रेम-प्रसंग के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या.हत्या कर शव को गलाने के लिए कब्र के अंदर डाला नमक.

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक महिला ने अपने आशिक के साथ मिलकर अपने पति को ही सुला दी मौत की नींद.पुलिस ने बताया कि महिला अपने प्रेमी के साथ मिलकर एक धारदार हाथियार से 45साल के अपने ही पति की हत्या कर दी.वहीं हत्या के बाद सबूत को मिटाने व शव को दफनाने के लिए कब्र के अंदर नमक डालकर सूबतों को मिटाने की कोशिश की.पुलिस ने बताया कि घटना 1महीने पुरानी है.जिसका खुलासा अब हुआ है.

पुलिस ने बताया कि प्रेमी ने पत्नी को प्लान समझाया था.जिसको अंजाम देते हुए महिला ने अपने पति की हत्या कर दी.उसके बाद शव को दफनाने के लिए नमक डाल दिया ताकि शव गल जाए.युवक का शव उसके बेटे को मिला जिसके बाद हत्या के राज से पर्दा उठ सका.

ऐसे खुला हत्या का राज

पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की.जिसमें उसने अपने पति की हत्या की बात कबूल ली.इसी दौरान उसने पड़ोस में रहने वाले युवक से प्रेम-प्रसंग की बात कबूली.महिला ने बताया कि पड़ोसी युवक हत्या के बाद से झारखंड में जाकर छुप गया था और मामलें को शांत होने का इंतजार कर रहा था जहां से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

वहीं कोर्ट ने  दोनों आरोपियों को पुलिस रिमांड के लिए भेज दिया है.

About Post Author