एक्टर Ameesha patel  के खिलाफ वांरट जारी, अजय ने किया धोखाधड़ी का केस,पढ़े क्या है पूरा मामला

केन्यूज डेस्क:झारखंड के फिल्म डॉयरेक्टर अजय कुमार सिंह द्वारा अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर के खिलाफ चेक बाउंस व धमकी देने के मामले में अदालत ने वारंट जारी कर दिया है.

रांची सिविल कोर्ट ने धोखाधड़ी के एक मामले में  एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी कर दिया है,अदालत ने झारखंड के फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह की ओर अभिनेत्री और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर के खिलाफ दाखिल चेक बांउस और धोखाधड़ी,धमकाने के मामले में वारंट जारी कर दिया हैं.

कोर्ट में न पेश होने की वजह से वारंट हुआ जारी

इस मामले में कोर्ट  ने उनके खिलाफ समन जारी किया था लेकिन जब वह कोर्ट नहीं पहुंची तो कोर्ट ने वारंट जारी कर दिया. मामले की अगली सुनवाई के लिए 15 अप्रैल की तिथि निर्धारित की गई है.  अरगोड़ा निवासी अजय कुमार सिंह ने 17 नवंबर 2018 को CSJM कोर्ट में दोनों के खिलाफ केस किया था.

म्यूजिक के नाम पर लिए पैसे

आरोप है कि म्यूजिक एल्बम के नाम पर अमीषा पटेल ने फिल्म निर्माता अजय कुमार से 2.50 करोड़ लिए थे,लेकिन पैसा लेने के बाद म्यूजिक पर कोई काम नहीं हुआ.

जब फिल्म रिलीज नहीं हुई तो फिल्म निर्माता ने पैसे की मांग की.जिसके बाद अमीषा ने अजय को अक्टूबर 2018 में 2.50 करोड़ का चेक दिए,बाउंस हो गए,जिसके बाद अजय ने इनके खिलाफ केस दर्ज करा दिया.

 

 

About Post Author