सिद्धार्थनगर में अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी से चाकू से हमला कर 12लाख की लूट

रिपोर्ट:पुरूषोतम दुबे 

सिद्धार्थनगर: सोने के व्यापारी से अज्ञात बदमाशों ने चाकू से हमला कर 12लाख के जेवरात की लूट

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में   कृष्णा नगर के इलाके में देर रात को कुछ अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी के घर के बाहर घात लगाकर बैठे थे कि रात को व्यापारी अपने किराए के घर से किसी काम के लिए रेलवे स्टेशन जा रहा था कि तभी घात लगाए बदमाशों ने व्यापारी के ऊपर चाकू मारकर हमला कर दिया.और  लगभग 12 लाख तक के जेवर ले कर फरार हो गए.

घर से निकलते किया हमला

आगरा निवासी स्वर्ण व्यवसाई अनिल रस्तोगी अपने किराए के मकान से रेलवे स्टेशन जा रहे थे। घायल व्यवसाई के अनुसार जब वह रात की ट्रेन पकड़ने स्टेशन जा रहे थे तभी घर से बाहर निकलते ही वहां पहले से घात लगाकर चार की संख्या में खड़े बदमाशों ने उन पर धावा बोल दिया और चाकू से हमला कर उनका जेवरात से भरा बैग लेकर फरार हो गए। इस बीच उनके शोर मचाने पर स्थानीय लोग वहां इकट्ठा हुए और और उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाकर पुलिस को सूचना दी। घायल अनिल रस्तोगी को प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर चोटों को देखते हुए उसे मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया है। आपको बताते चलें कि लूट की घटना पुलिस पिकेट से महज कुछ दूरी पर ही हुई है।

सीओ सदर ने बताया

घटना के बारे में सीओ सदर अखिलेश वर्मा ने बताया कि बीती देर रात में ये घटना हुई है पुलिस मामले की जांच कर रही है जल्द ही अपराधी उनके गिरफ्त में होंगे।

About Post Author