प्रेमिका के चक्कर में युवक ने दी जान…,वीडियो इंस्टा पर पोस्ट करते हुए लिखा-‘रहना खुश रखना अपना ध्यान’

रिपोर्ट: मधुर मोहन दुबे

आज के दौर का प्यार न मिला तो जिंदगी बेकार,मौत को लगा लिया गलें और कहा जान रखना अपना ख्याल

 कानपुर: घाटमपुर मे एक युवक ने फांसी का फंदा अपने गले मे डालकर इंस्टाग्राम पर रील बनाई, जिसके बाद युवक ने अपनी प्रेमिका के नाम रील मे सन्देश लिखा। और कमरे के अंदर पंखे पर रस्सी के सहारे फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल करके युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

घाटमपुर नगर के शिवपुरी पश्चिमी वार्ड निवासी रामलखन उर्फ छोटे ठाकुर ठेकेदारी करके अपने परिवार का भरण पोषण करते है। उन्होंने बताया की उनका छोटा बेटा 17 वर्षीय आर्यन 12 वीं का छात्र था। उन्होंने बताया की दोपहर बाद से बेटा लापता हो गया था। शाम तक बेटा घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की, परिजनो ने जब घर के ऊपर बने कमरे में जाकर देखा तो बेटे का शव पंखे पर रस्सी के सहारे फांसी के फंदे पर लटकता मिला, परिजनों ने शोर मचाया तो पड़ोसियो की भीड़ इकट्ठा हो गई। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौक़े पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल करने के साथ मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

इंस्टाग्राम मे रील बना लगाई फांसी

घाटमपुर मे युवक ने पंखे पर रस्सी के सहारे फांसी का फंदा बनाकर अपने गले मे डाल लिया, जिसके बाद युवक ने इंस्टाग्राम पर चार सेकेण्ड की रील बनाई और रील मे प्रेमिका को सन्देश लिखा। सन्देश मे युवक ने लिखा बाय हमेशा के लिए अपना ख्याल रखना और हमेशा खुश रहो यही दुआ है। गुड बाय जान सफर पता नहीं ये कौन सा है अब मेरी जिंदगी मे। इतना लिखने के बाद युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी

थानाध्यक्ष ने बताया कि

मामले मे घाटमपुर थानाध्यक्ष अशोक कुमार दुबे ने बताया की युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। घटना की जांच की जा रही है।

About Post Author