बांग्लादेश से प्रेमी के साथ भारत आई युवती फंसी बुरी तरह, पुलिस युवती के प्रेमी की तलाश में जुटी

KNEWS DESK… भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान से भागकर ग्रेटर नोएडा में आई सीमा की कहानी बहुत ही रोमांचक है. इस कहनी से देश का हर व्यक्ति लगभग-लगभग परिचित है. अब एक ऐसी ही कहानी पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी से सामने आ रही है. लेकिन इन दोनों में सिर्फ इतना ही फर्क है कि सीमा अपने पति के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही है. जबकि बांग्लादेश से सिलीगुड़ी आई युवती सपला अख्तर जाल में फंस गई है.

बता दें कि यह मामला बांग्लादेश से भारत सिलीगुड़ी आई महिला सपला अख्तर की है. जो अपने प्यार को पाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालकर बांग्लादेश से भारत आई है. यहां आने के बाद महिला को जब अपने प्रेमी का असली मकसद का पता चला तो वह भाग गई. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सपला अख्तर अपने भारतीय प्रेमी के लिए तकरीबन ढाई महीने पहले से ही बांग्लादेश के रास्ते भारत की सीमा में दाखिल हो गई थी. जिसके बाद वह खुशी-खुशी अपने प्रेमी के साथ अपना जीनव बसर कर रही थी. लेकिन अचानक उसे एक दिन पता चला कि उसका प्रेमी उसे नेपाल में बेचने की साजिश रच रहा है. इसकी जानकारी लगते ही महिला अपने प्रेमी के घर भाग निकली. उसके ऊपर चढ़ा प्यार का भूत उतर गया.

पुलिस युवती के प्रेमी की तलाश में जुटी

जानकारी के लिए बता दें कि महिला सापला अख्तर किसी तरह बचते हुए सिलीगुड़ी रेलवे स्टेशन पर जा पहुंची. लेकिन इसी बीच एक स्वयंसेवी संस्था व्यक्ति ने उसे संदिग्ध हालात में घूमते हुए देख लिया. महिला को इस तरह से अकेली देखकर संस्था के सदस्यों ने उसे प्रधान नगर थाने की पुलिस को सौंप दिया. इसके बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की. जिसके बाद यह पता चला की वह महिला बांग्लादेश से अवैध रूप से भारत में घुसी है. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तर कर लिया और बीते 13 जुलाई को सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश किया. जहां से कार्ट के आदेशानुसार उस आरोपी महिला सपला अख्तर को जेल भेज दिया गया. इसके साथ ही पुलिस आरोपी महिला के प्रेमी की तलाश में जुट गई है.

About Post Author