छात्र ने लोटस इंस्टिट्यूट के मालिक को कैंपस के अंदर मारी गोली

रिपोर्ट-दीपक चतुर्वेदी

बरेली। लोटस इंस्टिट्यूट के मालिक को छात्र ने कैंपस परिसर के अंदर मानी गोली, घायल अवस्था में मालिक को करवाया गया अस्पताल में भर्ती. आरोपी छात्र मौके से हुआ फरार.सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी.

दरअसल आपको बता दें कि बरेली  शहर के लोटस इंस्टिट्यूट में बी फार्मा कर रहे छात्र श्रेष्ठ सैनी का कॉलेज के मालिक से कोई विवाद हो गया। जिसको लेकर आज श्रेष्ठ सैनी ने लगभग 1:30 के समय इंस्टिट्यूट के मालिक को गोली मार दी. जिससे मालिक गम्भीर रूप से घायल हो गया, घायलावस्था में एक अस्पताल में करवाया गया भर्ती. लोटस इंस्टिट्यूट मालिक की हालात गम्भीर बताई जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि आरोपी छात्र बी फार्मा तृतीय वर्ष का है। कॉलेज में छात्रों के मोबाइल फोन आने पर प्रतिबंध लगा है। वहीं, जिस छात्र के पास मोबाइल पकड़ा जाता है, उस पर 700 रुपए का जुर्माना लगाया जाता है। आरोपी छात्र के पास पिछले दिनों भी मोबाइल पकड़ा गया। आज मंगलवार को भी आरोपी छात्र मोबाइल लेकर आया। मोबाइल पकड़े जाने को लेकर हुए विवाद में छात्र द्वारा तमंचे से कक्ष में जाकर गोली मारने की बात सामने आई है। मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

About Post Author