ट्रिपल मर्डर से दहला बागपत में बेटा बना कातिल,परिवार के तीन लोगों को उतारा मौत के घाट

रिपोर्ट :

बागपत : जिले में दिल दहला देने वाला वक्या सामने आया है,जहां नशे के आदि एक शख्स ने अपने पिता सहित चाचा व बुआ की हत्या कर दी.

छपरौली थाना क्षेत्र के शबगा गांव में दिल दहला देने वाली घटना हुई। यहां पर तीन सगे भाई-बहनों की गला घोटकर हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। कई थानों की पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

उत्तर प्रदेश के बागपत के छपरौली थाना क्षेत्र के शबगा गांव में दिल दहला देने वाली घटना हुई। यहां पर तीन सगे भाई-बहनों की गला घोटकर हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। कई थानों की पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पहले ही दे दी थीं नींद की गोलियां

दरअसल, मृतकों में श्रीपाल उम्र 60 वर्ष, ऋषिपाल उम्र 66 वर्ष, वीरमति उम्र 58 वर्ष निवासीगण शबगा शामिल है. बताया गया है कि ऋषिपाल के बेटे ने इस घटना को अंजाम दिया है। तीनों को पहले नींद की गोलियां दी गई.

सोते समय करना चाहता था हत्या

कातिल शख्स ने कातिलाना दिमाग लगाते हुए पहले नींद की गोलियां देकर सुला दिया.और अपना काम आसान कर लिया.और सोते समय अपने परिवार के चाचा व बुआ सहित पिता की गला दबाकर हत्या कर दी.

न था पुलिस का खौफ न ही परिजन का डर

हत्यारें शख्स ने घटना को अंजाम देकर अपने  फूफा को उनके गांव सिरसली जाकर पूरी घटना के बारे में बताया जिससे परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई.जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी.सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

‘जमीन के लालच में की हत्या’

वहीं कुछ जानकारों का कहना हैं कि युवक नशे का लती था,और नशा करने के लिए आए दिन घरवालों से कहासुनी होती रहती थी,और वह जमीन के लालच में आकर तीनों लोगों की हत्या कर दी.

SP बागपत का कहना हैं

वहीं SP बागपत का कहना हैं कि आरोपी युवक ने हत्या कर यह बात अपने फूफरें भाई को बयां की थी.और यह नशे का लती था जिससे पहले परेशान होकर इसने हत्या की.

 

About Post Author