पैर में लगी गोली फिर भी हाथ में हथियार…बदमाश के साथ UP पुलिस का ‘फिल्मी’ एनकाउंटर

जालौन: पुलिस ने एनकाउंटर के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार किया.जिसका एक वीडियो सामने आया है,जिसमें बदमाश के पैर पर गोली लगी है और दो पुलिसवालें उसको कंधे पर लेकर जा रहे हैं,कि उसी बीच बदमाश के हाथ में तमंचा दिख रहा है.एनकाउंटर के बाद भी हथियार.जिसकी फोटो वायरल हो रही है.

सोमवार की सुबह उरई कोतवाली क्षेत्र में SOG और कोतवाली पुलिस ने दो शातिर अपराधियों की टांग में गोली मारकर एनकाउंटर कर दिया. लेकिन पुलिस अपराधी के हाथों से हाथियार लेना भूल गई. ऐसे में घायल अपराधी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. लेकिन पुलिस की इस मुठभेड़ को सोशल मीडिया में काफी ट्रोल किया जा रहा है. तस्वीरो में  साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे बदमाश के हाथ में हथियार है और पुलिस कर्मी  बेफिक्र नजर आ रहे हैं.

SP जालौन के निर्देशन में SOG टीम कई मामलों से वांछित चल रहे अपराधियों के धरपकाड़ अभियान के तहत एनकाउंटर कर रही है.वहीं जालौन पुलिस ने अब तक 6 बड़े एनकाउंटर कर चुकी है.इसके अलावा इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है.मगर लगड़ा ऑपरेशन ने जालौन पुलिस पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

वहीं मामले में SP ईरज राजा  ने बताया कि पकड़े गए बदमाश शातिर किस्म के अपराधी थे,इनके पास से चोरी किए हुए आवभूषण बरामद हुए व कई अवैध हथियार और कई तरह के सामान बरामद हुआ है.वहीं अपराधी के पैर में गोली लगी है,वह औरैया व जालौन में कई अपराध की घटना को अंजाम दे चुके हैं.

 

About Post Author