बागपत में ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने तीन साल बाद किया खुलासा,,, हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

रिपोर्ट : कुलदीप पंडित

बागपत :  क्राइम ब्रांच की टीम ने तीन साल पहले हुए “ब्लाइंड मर्डर” केस का सनसनीखेज खुलासा करते हुए मास्टरमाइंड सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हत्या का खुलासा करने वाली पुलिस टीम ओर क्राइम ब्रांच को एसपी बागपत ने 25 हजार का इनाम देने की भी घोषणा की है.

दरअसल आपको बता दे कि खेकड़ा थाना क्षेत्र के मुबारिकपुर गांव में करीब तीन साल पूर्व राजू हलवाई नाम के एक शख्स की रात्रि को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसका मुकदमा थाने में दर्ज कराया गया था। लगातार थाना पुलिस ओर क्राइम ब्रांच टीम हत्यारों को तलाशने में जुटी थी। तीन साल बाद सर्विलांस की मदद से पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पूछताछ में बताया 

अभियुक्तों में पकड़ा गया एक शख्स जिसका नाम अनिल हैं। वह राजू के साथ हलवाई का काम किया करता था। लेकिन कुछ समय बाद राजू ने अपना अलग काम शुरू कर दिया। जिसके बाद अनिल को अपने काम में घाटा होने लगा था। जिससे वह राजू से ईर्ष्या करने लगा और उसने अपने साले के साथ मिलकर हत्या की साजिश रच डाली और हत्या की.वारदात को अंजाम देने के लिए, बाकायदा इसके लिए एक शख्स को हायर कर साजिश में शामिल कर लिया क्योकि हत्यारों को राजू की मुखबिरी करनी थी। इसके लिए उसे 5 हजार रुपए भी दिए गये। उसके बाद अनिल ने हत्या की योजना बनाकर राजू की हत्या करा दी।

गिरफ्तार करने वाली टीम को दिया इनाम

फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एसपी बागपत के मुताबिक पुलिस टीम को भी इस घटना का खुलासा करने के लिए 25 हजार का इनाम दिया जाएगा.

About Post Author