भांजे ने की लव मैरिज,गुसाएं मामा ने बहू के साथ कर दी ऐसी हरकत…पढ़कर आप हो जाएंगे हैरान!

इंदौर में एक युवक ने मंदिर में जाकर शादी कर ली.वहीं दोनों के परिजनों ने दोनों की सगाई पहले ही कर दी थी.इस वजह से नाराज युवक के मामा ने बहु की जमकर पिटाई कर दी,औऱ मौके से फरार हो गए.

इंदौर: प्यार को जल्द पाने की इच्छा रखने की वजह से युवक ने युवती को भगाकर मंदिर में जाकर शादी रचा लीं.भांजे की इस हरकत से नाराज मामा ने दुल्हन की जमकर पिटाई कर दी औऱ मौके से फरार हो गया.

जानकारी पर परिजन मंदिर पहुंचे

जहां एक प्रेमी जोड़े ने घरवालों को बिना बताए शादी कर ली. शादी की बात लड़के के घर वालों को पता चल गई. जिसके बाद युवक के परिजन मंदिर पहुंचे. वहां लड़के और लड़की को पहले समझाया गया लेकिन वे दोनों नहीं समझे. जिसके बाद लड़के के मामा नाराज हो गए और दुल्हन से मारपीट करने लगा. जानकारी के अनुसार मामा से मारपीट में युवती को गंभीर चोट आई है.  इस मामले के बाद ससुर का मामा मौके से फरार हो गया है. इसके तुरंत बाद दूल्हन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एक साल से थे रिलेशनशिप में 

जानकारी के अनुसार युवक-युवती  के बीच करीब एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसकी जानकारी दोनों के परिजनों को थी. बता दें कि इस रिश्ते से घरवालों को कोई आपत्ति नहीं थी. दोनों की सगाई भी हो चुकी थी, लेकिन बात तब बढ़ गई जब लड़की के घरवाले एक साल बाद शादी करना चाहते थे. जबकि लड़के के परिवार वाले तीन साल बाद ऐसा करना चाहते थे.जिस वजह से दोनों के घरवालों के बीच विवाद चल रहा था,जिसके चलते दोनों ने यह कदम उठाया और मंदिर में जाकर शादी कर ली.

About Post Author