उमेश पाल हत्याकांड में अब आया माफिया अतीक के नाबालिग बेटे का नाम

उत्तर प्रदेश,प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड में एक और नया चौंकाने वाला खुालासा हुआ। जिसमें अगतीक के चौथे बेटे अहजम की एंट्री होती दिख रही है। यह खुलासा माफइया अतीक के वकील सौलत हनीफ के बयान से हुए खुलासे के बाद यह मामला सामने आया है।

दरअसल आपको बता दें कि उमेशपाल हत्याकांड के मामले में यूपी एसटीएफ की टीमें लगी हुई हैं जिसें पुलिस ने माफिया अतीक के वकील के सौलत हनीफ को 3 अप्रैल को रिमांड पर लिया था, जिसके बयान के बाद यह खुलासा हुआ है। जिस फेसटाइम एप के जरिए वह असद, माफिया अतीक व उसके भाई अशरफ और शाइस्ता से बातें करता था। उस आईडी का कनेक्शन अहजम से पाया जा रहा है। हालांकि इसको लेकर पड़ताल की जा रही है।

 

सूत्रों के मुताबिक मिल रही जानकारी के अमुसार बता दें कि वकील सौलत के घर बरामद फोन में से एक आईफोन भी था। उसकी गहनता से पड़ताल की गई तो फेसटाइम आईडी का पता चला था। जिससे सामने आया कि सौलत फेसटाइम एप का इस्तेमाल कर माफिया अतीक और उसके परिवार के सम्पर्क में रहता था।

माफिया अतीक के वकील सौलत की फेसटाइम एप की जांच में सामने आया कि उसकी माफिया अतीक व भाई अशरफ एवं असद से बात होती थी। उनकी आईडी के नाम भी इंटरेस्टिंग ​रखे गए थे। माफिया अतीक की bade006@icloud.com, अशरफ की chote007@icloud.com व सौलत की advo10@icloud.com आईडी का पता चला। जिसमें एक और आईडी का पता चला जो  thakur008@icloud.com के नाम से बनी थी। जिसकी जांच पड़ताल के लिए पुलिस तेजी से लग गई।

पूछताछ के दौरान पता चला कि thakur008@icloud.com नाम की आईडी माफिया अतीक के नाबालिग बेटे अहजम की है। माफिया अतीक के वकील ने पुलिस को जो बयान दिया है, उसके अनुसार वह लोग इन्हीं आईडी के माध्यम से बात करते थे। ऐसे में बड़ा सवाल उठ रहा है कि आखिरकार अहजम की आईडी से कौन बात करता था। हालंकि मामले की जांच चल रही है। पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार दो बच्चे लावारिस हालत में घूमते मिले थे। उन्हें राजरूपपुर स्थित बाल गृह में रखा गया है। वो माफिया अतीक के नाबालिग बेटे अहजम और अबान हैं। अहजम की उम्र 17.5 वर्ष और अबान 15 साल का है। जिसकैे चलते यह बड़ा सवाल खड़ा होता है कि अजहम की आईडी को कौन चलाता था, जिसकी जांच करने में पुलिस जुटी हुई है, हालंकि इस मामले से जुड़ी हुई कोई जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है।

About Post Author