जालौन में प्रेमी के प्यार पागल कलयुगी मां ने अपनी बेटी की हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंका

रिपोर्ट :माजिद अरमान

जालौन :रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना जालौन माधवगढ़ थाना क्षेत्र के सिरसाकला थाने से आई है जहां सगी मां ने अपनी 5 वर्षीय पुत्री की प्रेमी संग मिल कर हत्या कर दी .

 

उत्तर प्रदेश के जालौन में हैरान कर देने वाला वाक्या सामने आया है,जहां एक मां ने अपने इश्क में मशगूल मां ने अपने बच्चों को मौत के घाट उतार दिया.माधौगढ़ थाना क्षेत्र के सिरसा दोगढ़ी का है. जहां पर 4 अप्रैल की शाम को 5 साल की बच्ची की गुम होने की सूचना पुलिस को दी गई थी. जिसके बाद स्थानीय पुलिस और एसपी जालौन घटनास्थल पर पहुंचे.  देर रात तक पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की. जिसके बाद कई पहलुओं का खुलासा हुआ. वहीं जांच करते समय पुलिस को बच्ची का शव नवनिर्मित अस्पताल के पास से बरामद हुआ. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया.

पड़ोसी से चलता था प्रेम-प्रसंग

जानकारी के अनुसार बच्ची की मां राधा का पड़ोस में रहने वाले युवक से प्रेम -प्रसंग चल रहा था.4 अप्रैल की शाम को जब घर कोई नहीं था तो वह उसी वक्त नशे की हालत में घर में घुस गया.तभी राधा की 5 साल की मासूम बेटी कमरे में आ गई और दोनों को अपत्तिजनक हालात में देखकर  वो जोर-जोर से चिल्लाने लगी.जिसके बाद दोनों को लगा कि उनकी मोहब्बत से पर्दा उठ जाएगा.मां ने अपनी ममता को मार दिया और अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया. फिर शव को अस्पताल के पास  झाड़ियों में मासूम का शव दफना दिया.

अपर पुलिस अधीक्षक ने खुलासा करते हुए बताया

पुलिस ने हत्यारिन माँ राधा दुबे और उसके आशिक नेत्रपाल को गिरफ्तार कर लिया है। वही मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते हत्यारिन मां ने अपने मासूम बच्चे की हत्या कर दी.
उन्होंने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और दोनों को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

About Post Author