औरैया में मासूम का चाचा निकला अपहरणकर्ता,मांगी थी 20 लाख कि फिरौती,पुलिस ने 12 घंटे के अंदर किया गिरफ्तार

रिपोर्ट:उमेश अवस्थी

औरैया: जिले से अपहृत मासूम को पुलिस ने कासगंज से सकुशल बरामद कर लिया है। घटना में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

औरैया जिले में दिबियापुर थाना क्षेत्र के गांव कनारपुर से बुधवार की सुबह अपहृत युग उर्फ अभिनव (5) को पुलिस ने कासगंज जिले से सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस ने मौके से तीन व एक आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। कुल चार आरोपी पुलिस गिरफ्त में हैं। पुलिस अपहरण के पीछे की वजह जानने को आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए आरोपी

मुठभेड़ में पकड़ा गया आरोपी घटना का मास्टर माइंड व अपहृत बच्चे का चाचा है। पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने बताया कि कासगंज पुलिस सहित स्पेशल टास्क फोर्स व अन्य टीम की मदद से बच्चा बरामद हुआ है। पकड़े गए आरोपियों में विशाल पुत्र राघवेंद्र दुबे सहित चार लोग हैं। इसमें कन्हैया, राहुल और एक महिला है। मुठभेड़ में जवाबी गोली विशाल के दाहिने पैर में लगी है.

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ऐरवाकटरा में उसे भर्ती कराया गया है। पूछताछ में विशाल ने बताया कि दो महीने से यह सब प्लानिंग की गई थी। बता दें कि युग का बुधवार सुबह घर के बाहर खेलते समय कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था। जिसमें अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके युग के पिता आलोक से उनके इकलौते पुत्र की रिहाई के एवज में 20 लाख रुपए फिरौती की मांग की थी। आईजी प्रशांत कुमार भी पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए थे। देर रात तक सर्विलास सेल में बैठकर एसपी मानिटरिंग करती रहीं। जहां देर रात पुलिस ने मासूम को सकुशल बरामद करने में कामयाबी हासिल कर ली।

About Post Author