TIGER 3, में शाहरुख़ और सलमान खान के बीच का एक्शन सीन हुआ लीक

ENTERTAINMENT DESK, शाहरुख खान की फिल्म पठान में सलमान खान के कैमियो को लेकर फैंस की ख़ुशी को तो आप सभी ने सिनेमाघर में देख ही लिया था। दोनों ही खान के पठान फिल्म में एक साथ होने पर थिएटर्स में काफी सीटियां बजी थीं।

मगर अब वहीं, अब सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में भी शाहरुख खान कैमियो करते हुए नजर आएंगे, जिसको लेकर दोनों कलाकारों के फैंस काफी ज्यादा उत्साहित देखे जा रहे हैं। शाहरुख फिल्म में सलमान के साथ एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि “अप्रैल के महीने में दोनों ही कलाकार इस एक्शन सीन को शूट करेंगे।”

शाहरुख और सलमान के कैमियो सीन को लेकर एक अपडेट सामने आया है। दोनों के एक्शन सीन की जानकारी लीक हो गई है। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि “टाइगर 3 में शाहरुख सलमान की जेल से भागने में मदद करेंगे। इस दौरान पूरा एक्शन सीन दिखाया जाएगा। इस सीन के दौरान भारतीय जिम्नास्ट भी नजर आएंगे। इस दौरान उनका किरदार एक खलनायक का होगा, जिनसे शाहरुख और सलमान खान भिड़ेंगे।

फिल्म पठान की तरह टाइगर 3 में भी इस कैमियो की एक अहम भूमिका होगी, क्योंकि शाहरुख की मूवी में भी सलमान खान के कौमियो को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। इसलिए इसे भी पूरे महत्व के साथ फिल्माया जाएगा।”

आपको बता दें कि “टाइगर 3 में इमरान हाशमी खलनायक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। टाइगर 3 में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ नजर आएंगी।”

About Post Author