पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट,शव को घर के सामने नाले में दफनाया

 रिपोर्ट:रामादल

बहराइच:विवाद मे पति ने पत्नी की जमकर पिटाई की। इसके बाद उसका गला दबाकर हत्या कर दी। पत्नी की मौत होने पर पति उसे उठाकर घर के बाहर ले गया। इसके बाद घर के सामने बने नाले में शव को दफना दिया.

यूपी के बहराइच जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत उर्रा के मजरा कबेलपुर निवासी प्रदीप बोट का शुक्रवार रात को पत्नी शर्मा देवी (32) से विवाद हुआ। विवाद मे पति ने पत्नी की जमकर पिटाई की। इसके बाद उसका गला दबाकर हत्या कर दी। पत्नी की मौत होने पर पति उसे उठाकर घर के बाहर ले गया। इसके बाद घर के सामने बने नाले में शव को दफना दिया। सुबह बरसात होने पर ऊपर की मिट्टी कटने से महिला के शव दिखा ग्रामीणो को घटना की जानकारी हुई तो लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। गांव के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार सिंह, चौकी इंचार्ज  के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने नाले से शव को बाहर निकलवाया.

शराब पीने का था आदि

गांव के लोगों के मुताबिक पति और पत्नी दोनों शराब पीते थे। रात में शराब पीने के बाद विवाद किया। जिसके बाद पति ने पत्नी की गला दबा हत्या कर दी.

प्रभारी निरीक्षक ने बताया

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि पारिवारिक और शराब के नशे में पति ने वारदात को अंजाम दिया है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

About Post Author