संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव,शरीर में कई जगह गोली के निशान,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका.

रिपोर्ट:अबरार अली

सीतापुर: घर से भागवत कथा सुनने गए युवक को अज्ञात लोगों ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट,युवक का जंगल में शव मिलने से मचा हडकंप,सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.परिजनों ने जताई हत्या की आशंका.

 

उत्तर प्रदेश के सीतापुर के कमलापुर थाना इलाके के यहां बीती देर रात घर से भागवत कथा सुनने के लिए दूसरे गांव गए एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक, ग्राम सरवरपुर निवासी गोविंद पाल उम्र 26 वर्ष बीती देर रात भागवत कथा से जब वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। जिसके बाद आज परिजनों को गांव के बाहर जंगल में उसका खून से लथपथ शव बरामद हुआ। परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी.पुलिस ने मौका ए वारदात से कारतूस का खोखा भी बरामद किया है और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी.

गोली मारकर हत्या

युवक के शरीर पर गोली के निशान मिलने से गोली मारकर हत्या की आशंका जतायी गयी है. पुलिस ने घटनास्थल से कारतूस के खोखे बरामद किए हैं जिससे परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

 

परिजनों का कहना है

परिवार वालों का कहना है कि भागवत कथा में भी जानकारी की गई तो गोविंद वहां भी नहीं पहुंचा था। परिवार वालों ने हत्या की आशंका तो जताई है लेकिन किसी पर शक और रंजीश की भी बात सामने नहीं आई है.

पुलिस का कहना है

पुलिस का कहना है कि स्वाट सर्विलांस टीम को जांच पड़ताल में लगाया गया है और परिजनों के बयान दर्ज कर मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। इस हत्याकांड के पीछे वजह अभी तक साफ नहीं हो सकी है।पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

About Post Author