कोचिंग पढ़ने गए 5साल के मासूम का पड़ोसी के घर पर कूलर में पड़ा मिला शव

भिंड: कोचिंग पढ़ने गए मासूम की बेदर्दी से हत्या कर शव को कूलर में फेंक दिया गया. जहां पांच वर्षीय मासूम का शव उसके पड़ोसी के कूलर में मिला. घटना की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. बता दें कि मासूम रोज की तरह ट्यूशन पढ़ने गया था.

मध्य प्रदेश के भिंड जिले के मछंड थाना क्षेत्र में 5साल के मासूम की हत्या कर दी गई.घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया.वहीं मासूम की हत्या के बाद से इलाके के लोगों में काफी आक्रोश देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया.मछंड कस्बा के निवासी सुनील त्रिपाठी का 5 साल का मासूम कोचिंग पढ़ने के लिए पास में रहने वाले युवक के यहां गया था.जिसका शव पड़ोसी के कूलर में मिलने से हड़कंप मच गया.सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

 मृतक मासूम के पिता ने बताया

वहीं मासूम के पिता ने बताया कि वह उनका इकलौता पुत्र था,वह हर रोज की तरह आज भी कोचिंग पढ़ने पड़ोस में गया था.मगर जब कई घंटो बाद वो घर पर नहीं लौटा तो परिजनों को इस बात की चिंता हुई तो परिजनों ने मासूम की तालाश की लेकिन नहीं मिला तो परिजनों ने पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई.वहीं मासूम के दोस्तों के कहने पर पड़ोस में रहने वालें पड़ोसी के घर पर जब तालाशी ली गई तो पड़ोसी के दूसरी मंजिल में लगे कूलर में मासूम का शव पड़ा मिला.

सूचना पर पहुंची पुलिस 

वहीं जानकारी मिलते ही सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.वहीं पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच कर रही हैं वहीं पुलिस ने चार लोगों को के खिलाफ तहरीर दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

About Post Author