बेंगलुरु : किसान से टमाटर की लूट करने वाला कपल हुआ गिरफ्तार

 KNEWS DESK… बेंगलुरु पुलिस ने एक कपल को 2 हजार किलो टमाटर चोरी करने के मामले में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए कपल ने टमाटर से भरा ट्रक चोरी कर लिया था। गिरफ्तार किए गए कपल की पहचान वेल्लोर के रहने वाले भास्कर और उसकी पत्नी सिंधुजा के रूप में हुई है। 3 अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं।

आपको बता दें कि चित्रदुर्ग जिले का एक किसान हिरियूर शहर से कोलार बाजार में टमाटर बेचने के लिए ले जा रहा था। जहां आरोपियों ने पीछा कर ट्रक हाईजेक कर लिया और किसान को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की और ट्रक लूट कर फरार हो गए थे।  जिसके बाद मामले की जानकारी पीड़ित ने पुलिस को दी।

जिसके बाद चित्रदुर्ग पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के द्वारा बताया गया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों को पुलिस कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी । 3 अन्य आरोपी रॉकी, कुमार और महेश अभी भी फरार चल रहे हैं। आरोपी ट्रक लेकर चेन्नई गए थे और वहां टमाटर बेचे थे। जब उन्होंने देखा कि ट्रक लूट की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तो उन्होंने ट्रक को वापस लाकर पीन्या और बेंगलुरु के पास पार्क में खड़ा कर दिया। और दूसरी बिना नंबर की गाड़ी से भाग गए। पुलिस ने CCTV  फुटेज से सुराग जुटाए और आरोपियों तक पहुंची है।

 

About Post Author