2 बच्चों व पत्नी को मौत के घाट उतारकर युवक ने खुद फांसी लगा दी जान

कानपुर देहात -: जनपद में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक युवक ने अपने ही दो बच्चों और पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया, जिसके बाद युवक ने खुद फांसी लगा दी जान. सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने शवों को कब्जे में मामले की जांच पड़ताल में जुटी.घटना की सूचना मिलने पर कानपुर देहात एसपी व कानपुर आईजी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का किया निरीक्षण.मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर से भरे नमूने.

दरएसल आपको बता दें कि बरौर थाना क्षेत्र के निवासी फैक्ट्री कर्मचारी इंद्रपाल ने अपनी पत्नी व दो बच्चो की पीटकर हत्या करने के बाद युवक ने खुद गमछे से फंदा लगा जान दे दी । प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के पीछे परिवारिक कलह की बात सामने आ रही है।
40 वर्षीय इंद्रपाल सूरत के साड़ी फैक्ट्री में काम करता था। पांच दिन पहले ही वह घर आया था। शनिवार को विवाद के बाद 36 वर्षीय पत्नी निशा, 12 वर्षीय बेटे प्रवेश व आठ वर्षीय बेटी जांहवी की पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को चादर से ढक दिया। जिसके बाद गमछे से फँदा लगाकर जान दे दी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पूरी घटना की गहनता से जांच कर रही. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मौके पर पहुंचे कानपुर देहात पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बेद बताया कि अभी तक सिर्फ घरेलू कलह की बात निकल कर सामने आ रही है. मामले की गहनता से जांच करवा जा रही है. जो भी तथ्य सामने निकल कर आएंगे उसके बाद आगे की कीर्यवाही की जायेगी.

About Post Author