मुख्तार अंसारी की पत्नी पर 50 हजार का ईनाम किया गया घोषित

माफिया अतीक अहमद की पत्नी के बाद अब एक और माफिया की पत्नी का नाम शामिल हो गया है.यह कोई औऱ नहीं बल्कि यूपी के ही माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसां है जिनके ऊपर यूपी पुलिस ने 50 हजार का आनाम घोषित कर दिया है.

दरअसल आपको बता दें कि माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार चल रही है. जिसकी तलाश यूपी एसटीएफ तेजी के साथ कर रही है. उसके बाद भी अतीक की पत्नी लगातार पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार चल रही है.वहीं मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत वारंट जारी हुआ था. जिसके बाद से लगातार आफशां फरार चल रही हैं. पुलिस के हाथ नहीं लगने से अफशां पर इनाम की राशि बढ़ा दी गई है। बता दें कि अफशां के खिलाफ यूपी के गाजीपुर कोतवाल, मुहम्मदाबाद कोतवाली, नंदगंज, मऊ और लखनऊ में भी कई क्रिमिनल केस दर्ज हैं.

अफशां पर गजल होटल जमीन सौदे के अलावा नंदगंज में सरकारी जमीन हड़पने का आरोप है. अफशां के खिलाफ इसी साल फरवरी में एक और मामला दर्ज किया गया है.इस मामले में अफशां के भाई आतिफ रजा, अनवर शहजाद के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस ने अफशां पर पहले 25 हजार का इनाम रखा गया था लेकिन अब उसे बढ़ाकर 50 हजार कर दिया गया है. यूपी पुलिस कई आपराधिक मामलों की जांच में मुख्तार की अफशां की तलाश कर रही है. लेकिन काफी लम्बे समय से फरार चल रही है.जिसके चलते इनामी राशि आईजी वाराणसी रेंज ने बढ़ोतरी कर दी है. इसी महीने 13 तारीख को अफशां पर 50 हजार का इनाम रखा गया है.

 

 

About Post Author