एक मां ने गृहक्लेश के चलते उठाया घिनौना कदम..

यूपी, मथुरा के सौंख से दिल देहला देने वाली घटना सामने आई है एक मां ने घर के लड़ाई झगड़ों से परेशान होकर खुद खुसी कर लिया और साथ में अपनी 3बेटियों को भी मौत के घाट उतार दिया | उसने जहरीले पदार्थ को खांसी और बुखार की दवाई बताकर दो बेटियों को खिला दी, जबकि एक बेटी ने दवाई खाने से इंकार कर दिया। इसके बाद तीनों की हालत बिगड़ने लगी। एकसाथ तीनों की हालत बिगड़ते देख परिवार के लोगों को होश उड़ गए। तत्काल ही तीनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान मां और एक बेटी की मौत हो गई, जबकि दूसरी बेटी की हालत चिंताजनक बनी हुई है। विवाहिता सहित एक बेटी की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। मामले की जानकारी पर पुलिस भी पहुंच गई, लेकिन परिवार के लोगों ने किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई से मना कर दिया।

थाना मगोर्रा के गांव आजल निवासी विवाहिता नीरज देवी (35) पत्नी उदयवीर सिंह ने सोमवार की देर शाम करीब 8 बजे गृहक्लेश के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। उसके बाद बेटी ज्योति और गुंजन को खांसी व बुखार की दवाई बताकर खिला दी। बेटी जिया ने दवाई को खाने से मना कर दिया।एक घंटे बाद जब विवाहिता सहित दोनों बेटियों को उल्टियां होने लगीं, तो परिजनों को लगा की तबीयत खराब हो गई है। परिजनों ने विवाहिता सहित दोनों बेटियों को उपचार के लिए केएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया।मंगलवार की सुबह करीब 4 बजे विवाहिता और 6 वर्षीय बेटी गुंजन ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि ज्योति की हालत गंभीर बताई जा रही है। मां बेटी की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

सूचना पर हॉस्पिटल पहुंचे चौकी प्रभारी संदीप कुमार ने घटना की जानकारी ली। परिजनों ने पुलिस कार्रवाई करने से मना कर दिया। इस बारे में चौकी प्रभारी संदीप कुमार का कहना है कि जहरीला पदार्थ खाने से एक महिला और एक लड़की की मौत हुई है। मामले में पीड़ित पक्ष कोई कार्रवाई नहीं चाहता है।

About Post Author