गाजीपुर में एक मां ने अपने ही मासूम बच्चों का बेहरमी से की हत्या

रिपोर्ट: एकरार खान 

गाजीपुर:दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं.जहां कथित तौर पर  एक मानसिक रुप से बीमार मां ने अपने ही बच्चों का चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी.

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर मरदह थाना क्षेत्र के हरिकरनपुर गांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं.जहां गम्भीर रूप से मानसिक अवसाद से पीड़ित महिला ने अपने दो मासूम बेटों की गला रेत कर हत्या कर दी है.घटना से क्षेत्रीय लोग सन्न हैं।

पति सेना में हैं तैनात

वहीं महिला का पति भारतीय सेना जम्मू में तैनात हैं,और महिला गांव के घर में तीन बच्चों सहित पति के परिजनों के साथ रहती थीं.

कई समय से थी मानसिक रुप से बीमार

वहीं महिला के घरवालों व ससुराल वालों का कहना हैं कि वह कई दिनों से मानसिक रुप से बीमार चल रही हैं.जिसकी वजह से महिला ने गंभीर रुप से अवसाद से पीड़ित महिला ने अपने ही दो मासूम 5साल व 10 महीने के बच्चें की हत्या कर दीं.

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मासूमों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं.और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही हैं.

वहीं एसपी का कहना हैं

वहीं इस घटना के मामले में कहना हैं कि सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस के साथ साथ आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की तो मौके से यह पता चला कि आरोपी महिला मानसिक रुप से बीमार हैं,जिसको पुलिस पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.और तहरीर मिलने पर विविध कार्रवाई की जाएगी.

 

About Post Author