World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया का दूसरा विकेट गिरा, मिशेल मार्श आउट, जानिए लेटेस्ट अपडेट

KNEWS DESK- विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला आज यानी 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 के फाइनल मैच के लिए टॉस हुआ जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने ये टॉस जीता और टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। आपको बता दें कि भारतीय टीम ने इस विश्व कप में 10 मैच खेले और सभी जीते। बात अगर ऑस्ट्रेलिया की करें तो ऑस्ट्रेलिया ने इस विश्व कप में 8 मैच जीते हैं।

 ऑस्ट्रेलिया का दूसरा विकेट गिरा, मिशेल मार्श आउट

पांचवें ओवर में 41 के स्कोर पर ऑस्ट्रेलिया का दूसरा विकेट गिर गया है। मिशेल मार्श के आउट होते ही शाहरुख खान और रणबीर सिंह खुशी से झूम उठे। स्टेडियम में दर्शकों का उत्साह और मैदान में भारतीय खिलाड़ियों का जोश आसमान का छूता दिखा। मार्श 15 गेंदों में 15 रन बनाकर आउट हुए. मार्श को जसप्रीत बुमराह ने विकेट के पीछे कैच आउट कराया।

भारत की प्लेइंग इलेवन-

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन-

डेविड वॉर्नर, ट्रेविस हेड, मिशेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, ग्लेन मैक्सवेल, जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), पैट कमिंस (कप्तान), मिशेल स्टार्क, एडम जाम्पा, जोश हेज़लवुड।

ये भी पढ़ें-    World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया का पहला विकेट गिरा, डेविड वॉर्नर आउट, जानिए लेटेस्ट अपडेट

About Post Author