World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया का पहला विकेट गिरा, डेविड वॉर्नर आउट, जानिए लेटेस्ट अपडेट

KNEWS DESK- विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला आज यानी 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 के फाइनल मैच के लिए टॉस हुआ जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने ये टॉस जीता और टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। आपको बता दें कि भारतीय टीम ने इस विश्व कप में 10 मैच खेले और सभी जीते। बात अगर ऑस्ट्रेलिया की करें तो ऑस्ट्रेलिया ने इस विश्व कप में 8 मैच जीते हैं।

ऑस्ट्रेलिया का पहला विकेट गिरा, डेविड वॉर्नर आउट

दूसरे ओवर में 16 के स्कोर पर ऑस्ट्रेलिया का पहला विकेट गिरा। मोहम्मद शमी ने डेविड वॉर्नर को स्लिप में कैच आउट कराया। वॉर्नर तीन गेंद में सिर्फ सात रन ही बना सके। शमी के विकेट लेते ही स्टेडियम में दर्शकों का जोश देखने वाला रहा।

तीन चौकों के साथ पहले ओवर में आए 15 रन

जसप्रीत बुमराह ने पहला ओवर किया। इस ओवर में तीन चौकों के साथ कुल 15 रन आए। दो चौके हेड ने जड़े और एक चौका वॉर्नर ने लगाया। वॉर्नर को स्लिप से चौका मिला।

भारत की प्लेइंग इलेवन-

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन-

डेविड वॉर्नर, ट्रेविस हेड, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, ग्लेन मैक्सवेल, जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), पैट कमिंस (कप्तान), मिशेल स्टार्क, एडम जाम्पा, जोश हेज़लवुड।

ये भी पढ़ें-  Bigg Boss 17: घरवालों पर भी दिखा वर्ल्ड कप का खुमार, टीम इंडिया की जर्सी पहन शो में आएंगे सोहेल-अरबाज

About Post Author