हमने पहले 12 ओवरों में अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन बाद में हमें नुकसान हुआ- स्टीफन फ्लेमिंग

KNEWS DESK- सनराइजर्स हैदराबाद ने शुक्रवार को होम ग्राउंड पर हुए आईपीएल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स पर छह विकेट की आसान जीत दर्ज की। ये सीएसके की चार मैच में दूसरी हार थी। सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने सीएसके को पांच विकेट पर 165 रन पर रोक दिया। एसआरएच ने महज 18.1 ओवर में लक्ष्य पा लिया।

एसआरएच के अभिषेक शर्मा ने सिर्फ 12 गेंद पर धुआंधार 37 रन बनाए। एडेन मार्कराम के 36 गेंद पर 50 रन और ट्रैविस हेड के 24 गेंद पर 31 रन टीम के लिए फायदेमंद साबित हुए। सीएसके के ज्यादातर बैट्समेन ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन बड़ी पारी नहीं खेल पाए। शिवम दुबे ने 24 गेंद पर दो चौकों और चार छक्कों की मदद से 45 रन बनाए। पारी के अंत में रवींद्र जडेजा की 23 गेंद पर नाबाद 31 रन की पारी ने टीम को कुछ मजबूती दी।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने अभियान की शानदार शुरुआत की थी लेकिन अब वो अपने दो मैच हार चुकी है। सीएसके को फौरन अपनी कमजोरियां सुधारने की जरूरत है, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद टूर्नामेंट के इस सीजन में लगातार अच्छे प्रदर्शन के साथ खिताब कीे मजबूत दावेदार बनकर उभर रही है।

सनराइजर्स हैदराबाद- 

अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), जयदेव उनादकट, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, टी नटराजन, नितीश रेड्डी।

सीएसके- ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, डेरिल मिशेल, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, रचिन रवींद्र, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महेश थीक्षाना।

ये भी पढ़ें-   हैदराबाद में आज रैली को संबोधित करेंगे खड़गे, राहुल गांधी, कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने दिया ये बड़ा अपडेट

About Post Author