हैदराबाद में आज रैली को संबोधित करेंगे खड़गे, राहुल गांधी, कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने दिया ये बड़ा अपडेट

KNEWS DESK- कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा गांधी के साथ शनिवार यानी आज हैदराबाद के पास तुक्कुगुडा में एक कांग्रेस रैली को संबोधित करेंगे। हैदराबाद के बाहरी इलाके में तुक्कुगुडा वह जगह है जहां पार्टी ने पिछले साल नवंबर में हुए विधानसभा चुनावों के लिए अपनी छह चुनावी ‘गारंटियों’ की घोषणा की थी।

उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि कांग्रेस ‘जन जतरा’ सभा में आसपास के इलाकों से भारी भीड़ जुटाकर अपनी ताकत दिखाएगी। उद्योग मंत्री डी श्रीधा बाबू ने शुक्रवार को अन्य लोगों के साथ कार्यक्रम स्थल का दौरा किया। उन्होंने कहा कि सभा में करीब दस लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।  उन्होंने कहा कि रैली के सुचारू संचालन के लिए सभी इंतजाम किये गये हैं।

कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने सोशल मीडिया पर लिखा ये

कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने सोशल मीडिया पर लिखा कि देश भर के लोगों के साथ व्यापक विचार-विमर्श के बाद, कांग्रेस 5 अप्रैल को एआईसीसी मुख्यालय में अपना विजन डॉक्यूमेंट, घोषणापत्र जारी किया। इसके बाद, हम 6 अप्रैल यानी आज जयपुर और हैदराबाद में दो मेगा रैलियां आयोजित करेंगे! जयपुर में कांग्रेस अध्यक्ष श्री. मल्लिकार्जुन @खड़गे जी, सीपीपी अध्यक्ष श्रीमती। सोनिया गांधी जी, श्री. @राहुल गांधी जी और श्रीमती @प्रियंकागांधी जी मेगा रैलियों को संबोधित करते हुए घोषणापत्र लॉन्च करेंगे।  राहुल जी हैदराबाद में मेनिफेस्टो लॉन्च मेगा रैली को भी संबोधित करेंगे! हमारा ध्यान हमेशा देश को एक कल्याण उन्मुख, विकास समर्थक दृष्टिकोण देने पर रहा है और इस चुनाव में भी इसे लोगों के सामने पेश किया जाएगा!

ये भी पढ़ें-   Aaj Ka Rashifal: आज 06 अप्रैल 2024 को कैसा रहेगा आपका दिन, जानें अपनी राशि का पूरा ब्‍यौरा

About Post Author