वाशिंगटन फ्रीडम ने अपनी जीत का खोला खाता, पढ़ें खबर

KNEWS DESK- अमेरिका में खेली जा रही मेजर लीग क्रिकेट 2023 के 5वें लीग मुकाबले में वाशिंगटन फ्रीडम ने टेक्सास सुपर किंग्स को 6 रनों से मात देते हुए अपनी जीत का खाता खोल लिया है। इस मुकाबले में भले ही टेक्सास सुपर किंग्स को हार का सामना करना पड़ा लेकिन ड्वेन ब्रावो की 76 रनों की विस्फोटक पारी ने जरूर सभी का दिल जीता। सुपर किंग्स की टीम इस मुकाबले में 164 रनों का पीछा करते हुए 50 के स्कोर पर अपने 5 विकेट गंवा चुकी थी।

Washington Freedom Beat Texas Super Kings By 6 Runs In 5th Match Dwayne Bravo Played 76 Runs Knock In 39 Balls MLC 2023: 50 रन पर सुपर किंग्स के गिरे 5 विकेट, फिर ब्रावो ने जड़े 6 छक्के, लेकिन गंवाया मैच

ड्वेन ब्रावो जब 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे तो टेक्सास सुपर किंग्स पर एक बड़ी हार का खतरा मंडरा रहा था, इसके बाद ब्रावो ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को मैच में पूरी तरह से वापस ला दिया था। इस मुकाबले के आखिरी ओवर में सुपर किंग्स को 27 रनों की दरकार थी, लेकिन वह सिर्फ 20 रन ही बनाने में कामयाब हो सकी। ब्रावो के आखिरी गेंद पर छक्का लगाने के बावजूद सुपर किंग्स को 6 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

मैथ्यू शॉर्ट ने खेली 80 रनों की पारी

इस मुकाबले में वाशिंगटन फ्रीडम की पारी को लेकर बात की जाए टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम की तरफ ओपनिंग बल्लेबाज मैथ्यू शॉर्ट ने 80 रनों की बेहतरीन पारी खेली। जिसके दम पर टीम 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 163 रनों के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब हो सकी। गेंदबाजी में टेक्सास के लिए गेराल्ड कोएट्जे ने 2 जबकि सेंटनर, मोहसिन और ब्रावो ने 1-1 विकेट हासिल किया। अब टेक्सास अपना अगला मुकाबला मुंबई इंडियंस न्यूयॉर्क के खिलाफ खेलने उतरेगी।

वाशिंगटन फ्रीडम ने टेक्सास सुपर किंग्स को रोमांचक मुकाबले में 6 रनों से मात देते हुए अपनी जीत का खाता खोला। वाशिंगटन के लिए गेंदबाजी में अकील हुसेन और मार्को यान्सिन ने 2-2 विकेट हासिल किए।

About Post Author