विराट कोहली ने एक और अवसर को लगाया गले, इस मामले में टॉप पर बनाई जगह

KNEWS DESK- भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को भले ही अपने प्रदर्शन को लेकर पिछले कुछ सालों में आलोचना का सामना करना पड़ा लेकिन इनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है। आपको बता दें कि इनकी फैन फॉलोइंग में किसी तरह की कोई कमी देखने को नहीं मिली। सोशल मीडिया पर विराट कोहली की बादशाहत वर्ल्ड के बाकी खिलाड़ियों के मुकाबले कहीं ज्यादा देखने को मिलती है। वहीं विराट कोहली ने एक और उपलब्धि हासिल की है।

Indian Cricket Team Player Virat Kohli Met Viv Richards IND vs WI Dominica Test Latest Sports News IND vs WI: जब पहली बार विवियन रिचर्ड्स से मिले विराट कोहली... पूर्व भारतीय कप्तान ने उस पल को किया याद

भारत-वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज का पहला मैच 12 जुलाई से डोमिनिका में खेला जाएगा। वहीं, इस मैच के लिए रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया डोमिनिका पहुंच गई है। विराट कोहली ने उस वक्त को याद किया, जब उन्होंने अपना टेस्ट डेब्यू किया था। साथ ही पूर्व भारतीय कप्तान ने उस वक्त को याद किया जब वह वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से मिले थे। विराट कोहली ने कहा कि एंटीगुआ से मेरी कई यादें जुड़ी हैं। मैंने अपने टेस्ट करियर का पहला दोहरा शतक एंटीगुआ में बनाया था, उस वक्त सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में मैच देख रहे थे।

विराट कोहली ने कहा कुछ ऐसा

विराट कोहली कहते हैं कि वह लम्हा मेरे लिए बेहद खास था। विवियन रिचर्ड्स के सामने टेस्ट फॉर्मेट में डबल सेंचुरी बनाना मेरे लिए स्पेशल था। इसके बाद मैं शाम को विवियन रिचर्ड्स से मिला। उस दौरान उन्होंने मुझे बधाई दी। मुझे नहीं लगता कि इससे बेहतर कोई लम्हा हो सकता है। गौरतलब है कि विराट कोहली ने अपने टेस्ट करियर का आगाज वेस्टइंडीज के खिलाफ साल 2011 में किया था। भारत और वेस्टइंडीज के बीच वह मैच सबीना पार्क जमैका में खेला गया था।

यहां खेला जाएगा पहला टेस्ट

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इसके बाद भारत-वेस्टइंडीज के बीच वनडे और टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमिनिका में खेला जाएगा। जबकि भारत-वेस्टइंडीज सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 20 जुलाई से त्रिनाडाड के क्वींस पार्क ओवल में खेला जाएगा। इसके बाद दोनों टीमें लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में आमने-सामने होगी।

About Post Author