उमरान मालिक ने एक बार फिर अपनी रफ्तार से चौकाया , 5 फुट पीछे गिरा स्टम्प

SPORTS DESK, सनराइजर्स हैदराबाद और टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2023 के चौथे लीग मैच में उतनी अच्छी गेंदबाजी तो नहीं की, लेकिन उनकी रफ्तार के कहर का शिकार राजस्थान के बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल बने। उमरान मलिक की जिस गेंद पर देवदत्त आउट हुए वो गेंद 149.4 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से फेंकी गई थी और आउट होने के बाद उमरान मलिक को समझ ही नहीं आया कि वो किस तरह का रिएक्शन दें।

विकेट गई 5 फुट पीछे

उमरान मलिक ने इस मैच की पहली पारी की 15वें ओवर की पहली ही गेंद पर देवदत्त पडीक्कल को 2 रन पर क्लीन बोल्ड कर दिए| पडीक्कल ने 5 गेंदों का सामना किया। उमरान मलिक की ये गेंद गुड लेंथ पर थी और देवदत्त की गिल्लियां बिखर गई। इसके बाद उमरान जहां मुस्कुरा रहे थे तो वहीं देवदत्त हैरान-परेशान नजर आए और विकेट उमरान की गेंद पर उखरकर 5 फुट पीछे चली गई। इस मैच में उमरान मलिक ने 3 ओवर में 10.70 की इकोनॉमी रेट से 32 रन देकर सिर्फ एक सफलता अर्जित की।

बता दें कि इस बार राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मैच में हैदराबाद की कप्तानी भुवनेश्वर कुमार ये हाथों में थी और इस टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया, लेकिन इस टीम के गेंदबाज ज्यादा प्रभावी नहीं हो पाए। राजस्थान के बल्लेबाजों ने इस टीम के गेंदबाजों के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 5 विकेट पर 203 रन का स्कोर खड़ा किया।

कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने 3 ओवर में 12 की इकोनॉमी रेट से 36 रन लुटाए तो वहीं अन्य गेंदबाज भी अपना प्रभाव छोड़ने में कामयाब नहीं रहे। वहीं राजस्थान की तरफ से इस टीम के तीनों शीर्ष बल्लेबाज जोस बटलर, यशस्वी जयसवाल और कप्तान संजू सैमसन ने अर्धशतकीय पारी खेलकर हैदराबाद के खिलाफ बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया।

About Post Author