अर्जुन तेंदुलकर के आईपीएल डेब्यू मैच को लेकर सचिन ने किया एक चौंकाने वाला खुलासा

sports desk, आईपीएल 2023 में रविवार को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुआ मुकाबला सचिन तेंदुलकर के लिए बेहद खास था, क्योंकि इस मैच में उनके बेटे अर्जुन ने अपना आईपीएल डेब्यू किया। अर्जुन का डेब्यू अच्छा रहा। हालांकि उन्हें कोई विकेट नहीं मिला, लेकिन उन्होंने 2 ओवर की गेंदबाजी में 17 रन दिए। अर्जुन के इस स्पेशल मैच के बाद सचिन तेंदुलकर ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल, सचिन ने बताया है कि उन्होंने आज तक अर्जुन का कोई मैच स्टेडियम में जाकर नहीं देखा।

आपको बता दें कि सचिन और अर्जुन की जोड़ी पहली ऐसी बाप-बेटे की जोड़ी बनी है, जो आईपीएल में खेले और दोनों एक ही टीम से खेले। अपने डेब्यू को लेकर अर्जुन तेंदुलकर ने इस वीडियो में कहा कि मेरे लिए यह एक ग्रेट मूमेंट था, मैं हमेशा से ही इस टीम को सपोर्ट करता था और इस टीम के लिए खेलना वाकई स्पेशल था। मुझे मुंबई इंडियंस के और भारतीय टीम के कप्तान से डेब्यू कैप पाकर बहुत ही अच्छा लगा।

आपको बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर का आईपीएल डेब्यू ठीक-ठाक ही रहा, क्योंकि उन्होंने डेब्यू मैच में 2 ओवर की गेंदबाजी की, जिसमें उन्होंने 17 रन दिए। मुंबई के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने अर्जुन से पारी का पहला ओवर डलवाया था। अर्जुन को सपोर्ट करने के लिए उनकी बहन सारा तेंदुलकर भी स्टेडियम में पहुंची थी। हालांकि इस दौरान अर्जुन की मां अंजलि स्टेडियम में नहीं दिखीं।

About Post Author