आज ईडन गार्डंस में रिंकू सिंह या शार्दुल ठाकुर, दोनों में से कौन तोड़ेगा हैदराबाद के गेंदबाजों का घमंड…

sports desk, आईपीएल 2023 में आज कोलकाता के ईडन गार्डंस में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच होना है। बात करें अगर कोलकाता की तो उसने अपने पिछले दोनों मुकाबलों में बेहतरीन जीत दर्ज की है|सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्कराम ने गुरुवार को साफ किया कि उनकी टीम रिंकू सिंह और शार्दुल ठाकुर के पिछले दो मैचों में शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन से भयभीत नहीं है।

दूसरी तरफ मैच से पहले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन ने कोलकाता नाइट राइडर्स के अपने साथी आंद्रे रसेल का बचाव किया। आंद्रे रसेल इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में अब तक बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं  हालांकि, तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन का मानना है कि “केकेआर के उनके स्टार साथी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अगले मैच में पासा पलट देंगे।

लॉकी फर्ग्युसन ने आंद्रे रसेल का किया बचाव

लॉकी फर्ग्युसन ने हालांकि कहा कि जमैका का यह विस्फोटक बल्लेबाज जल्द ही बड़ी पारी खेलेगा। फर्ग्युसन ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि आंद्रे उम्मीद के मुताबिक रन नहीं बना पा रहा। उसने पंजाब के खिलाफ पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था। इसके बाद दो मैच में जल्दी आउट हुआ, लेकिन मैं कहूंगा कि वह कमतर प्रदर्शन से बहुत दूर है।”

लॉकी फर्ग्युसन ने 2019 में केकेआर के साथ पहले सत्र को याद करते हुए कहा, “हम सभी जानते हैं कि आंद्रे क्या कर सकता है, विशेष रूप से जब केकेआर के लिए मेरा पहला सत्र था और आंद्रे का शानदार अनुभव। मैंने किसी व्यक्ति को इस तरह गेंद को हिट करते नहीं देखा। मुझे यकीन है कि वह हमारे लिए कल रात शानदार प्रदर्शन करेगा।”

आईपीएल 2023 में लगातार मैच में खड़ा किया 200 से ज्यादा रन का स्कोर

केकेआर ने आईपीएल 2023 में लगातार मैच में 200 से ज्यादा रन का स्कोर खड़ा किया है। इससे उसने पिछले दो मैचों में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और गुजरात टाइटंस को हराया। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्कराम ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा, “अगर आप उनकी पूरी टीम को देखो तो वे आक्रामक क्रिकेट खेलेंगे। वे निश्चित रूप से हमारे लिए एक बड़ा खतरा हो सकते हैं।”

हालांकि, एडेन मार्कराम ने कहा, “…लेकिन क्रीज पर अपनी मजबूती और योजना पर बने रहना अहम है। इससे हमें अच्छा मौका मिलेगा। केकेआर के लिए उनके खिलाड़ी बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और (शार्दुल और रिंकू) अच्छी तरह मैच ‘फिनिश’ कर रहे हैं, लेकिन हमारी कुछ अच्छी योजना है।”

About Post Author