PBKS vs GT: आईपीएल में पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच होगी भिड़ंत, दिलचस्प होगा मुकाबला

आईपीएल 2022 का 16वां मुकबला आज पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के  बीच यह मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में होगा. इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सत्र में नई टीम गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन धमाकेदार रहा है. इस टीम ने अब तक दो मैच खेले हैं जिन्हें जीतने में सफल रही. हार्दिक पंड्या की टीम लगातार टॉप-4 में बनी हुई है.

पिछले मुकाबलों में दोनों टीमों ने दर्ज की जीत

पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाने वाला मैच दोनों के लिए अहम है. दोनों टीमों ने अपने पिछले मुकाबलों में जीत दर्ज की थी. पंजाब की कोशिश गुजरात को हराकर अंतिम चार में एंट्री करने की होगी. वहीं गुजरात की टीम जीत की है्ट्रिक लगाने उतरेगी. पिछले मुकाबले की बात की जाए तो पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 54 रनों से हराया था. जबकि गुजरात टाइटंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 14 रनों से मात दी.

कब और कहां खेला जाएगा मुकाबला?

पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला गुरुवार यानी 8 अप्रैल कोबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच का टॉस शाम 7:00 बजे होगा और खेल 7:30 बजे से शुरू हो जाएगा. अगर आप इस मैच का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो आप इसका लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल्स पर देख सकते हैं. दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ के बीच मैच का आनंद आप ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर ले सकते हैं.

दोनों टीमें इस प्रकार हैं

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंगस्टोन, शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), राहुल चाहर, कैगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह, वैभव अरोड़ा

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग इलेवन 

शुभमन गिल, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, वरुण आरोन, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी

About Post Author