40वें ओवर में 225 के स्कोर पर पाकिस्तान ने गंवाया छठा विकेट, सऊद शकील ने जड़ा अर्धशतक

KNEWS DESK- 2023 विश्व कप में आज दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने हैं। यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। बाबर आज़म की टीम के लिए यह मैच करो या मरो से कम नहीं है।

प्वाइंट्स टेबल में दक्षिण अफ्रीका जहां दूसरे नंबर पर है। वहीं पाकिस्तान की टीम छठे स्थान पर है। अफ्रीका ने पांच मैचों में चार मैच जीते हैं। वहीं पाकिस्तान की टीम पांच मैचों में सिर्फ दो मैच ही जीती है। ऐसे में अगर यहां से बाबर आजम की टीम को सेमीफाइनल में पहुंचना है तो उसे अपने बाकी सभी मैच जीतने होंगे।

पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन-

अब्दुल्ला शफीक, इमाम उल हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, शादाब खान, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद वसीम जूनियर और हारिस रऊफ।

दक्षिण अफ्रीका की प्लेइंग इलेवन-

क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), टेम्बा बावुमा (कप्तान), रासी वान डर डुसेन, एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, मार्को यानसेन, गेराल्ड कोएत्ज़ी, केशव महाराज, तबरेज़ शम्सी और लुंगी नगिदी।

पाकिस्तान का छठा विकेट गिरा

40वें ओवर में 225 के स्कोर पर पाकिस्तान ने अपना छठा विकेट गंवा दिया है। शादाब खान 36 गेंदों में 43 रन बनाकर आउट हो गए। वह बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में गोराल्ड कोएत्जी की गेंद पर कैच आउट हुए। उन्होंने अपनी पारी में तीन चौके और 2 छक्के लगाए।

नवाज ने कोएत्जी पर लगाया जोरदार छक्का

42वें ओवर में गेराल्ड कोएत्जी पर मोहम्मद नवाज ने जोरदार छक्का लगाया। 42 ओवर के बाद पाकिस्तान का स्कोर 6 विकेट पर 239 रन है। नवाज अच्छी लय में दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें-    अनुष्का शर्मा ने बताई थी रणवीर सिंह को डेट न करने की वजह, ‘मैं उसे पसंद करती हूं लेकिन…’

About Post Author