नीदरलैंड्स ने बांग्लादेश को 87 रन से दी करारी शिकस्त, हार के बाद बांग्ला फैंस ने खोया आपा, देखें वीडियो

KNEWS DESK- कोलकाता के ईडन गार्डन्स में शनिवार रात को मैच के बाद खूब ड्रामा हुआ। यह ड्रामा बांग्लादेशी क्रिकेट फैंस ने किया। फैंस स्टेडियम के अंदर ही अपनी टीम पर बिफरते नजर आए। इनमें से एक फैन ने तो अपने जूते निकालकर खुद को मारना तक चालू कर दिया।

नीदरलैंड्स के हाथों 87 रन से मिली करारी हार

यह सब ड्रामा बांग्लादेश की शर्मनाक हार के कारण हुआ। दरअसल, शनिवार रात को हुए मुकाबले में बांग्लादेश को नीदरलैंड्स के हाथों 87 रन से करारी हार मिली। इस वर्ल्ड कप में बांग्ला टीम की यह पांचवीं हार थी। इस हार के साथ ही बांग्लादेश सेमीफाइनल की रेस से भी बाहर हो गई है। वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश के इसी खराब प्रदर्शन के चलते ही फैंस अपने गुस्से को नहीं रोक पाए।

‘इनको जूते पड़ने चाहिए..’

एक बांग्लादेशी क्रिकेट फैन सौमिक साहब ने मैच के बाद बांग्ला फैंस के रिएक्शन का वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में एक क्रिकेट फैन बांग्ला टीम पर अपनी भड़ास निकालता देखा जा रहा है। अन्य फैंस उसकी हां में हां मिलाते नजर आ रहे हैं। इसके बाद यह फैन यह भी कहते हुए सुनाई दे रहा है कि हम बड़ी टीमों से हार का गम नहीं मनाते लेकिन आप नीदरलैंड्स से कैसे हार सकते हो? शाकिब, मुशफिक सभी को जूते पड़ने चाहिए। उनके नाम पर मैं खुद को जूते मार रहा हूं.’ इतना कहते ही फैन खुद को जूते मारने लगता है।

About Post Author