लखनऊ सुपर जायंट्स या पंजाब किंग्स कौन मारेगा आज के दूसरे मैच की बाज़ी…

SPORTS DESK, आईपीएल 2023 में आज सुपर शनिवार के तहत दो मुकाबले खेले जाने हैं। आज का दूसरा मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच होगा। लखनऊ और पंजाब के बीच का मैच शाम साढ़े सात बजे से लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले बात करें दोनों टीमों की अंक तालिका में मौजूदा स्थिति की तो लखनऊ की टीम बेहतर स्थिति में है। लखनऊ 3 मैच जीतकर पॉइंट टेबल में तीसरे स्थान पर है, जबकि पंजाब किंग्स छठें पायदान पर है। आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स ने जीत के साथ आगाज किया था, लेकिन पिछले दोनों मुकाबलों में पंजाब को हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में पंजाब की कोशिश इस मैच में जीत दर्ज कर वापसी करनी पर होगी। वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स अपने पिछले दोनों मुकाबलों में जीती है। लखनऊ ने अभी तक खेले गए 4 मुकाबलों में से 3 में जीत दर्ज की है। ऐसे में आज लखनऊ की नजर जीत की हैट्रिक पूरी करने पर होगी। दोनों टीमों का यह इस सीजन में पांचवा मैच होगा।

क्या आज होगी डी कॉक की वापसी?

आज के इस मैच में अगर दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन के बारे में बात करें तो लखनऊ सुपर जायंट्स में आज क्विंटन डी कॉक की वापसी हो सकती है। डिकॉक अभी तक सीजन का एक भी मैच नहीं खेले हैं। माना जा रहा है कि क्विंटन डी कॉक आज प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं। उन्हें काइल मेयर्स की जगह टीम में लाया जा सकता है। काइल मेयर्स पिछले दो मुकाबलों में फ्लॉप रहे हैं। हालांकि उन्होंने शुरुआती दो मुकाबलों में विस्फोटक पारियां खेली थीं। डी कॉक अगर आज खेलते हैं तो केएल राहुल के साथ वो पारी की शुरुआत करेंगे।

लिविंगस्टोन की वापसी मुश्किल

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स की टीम एक दिन के गैप के बाद ही अगला मुकाबला खेल रही है। इसी वजह से पंजाब के खिलाड़ियों ने शुक्रवार की शाम लखनऊ के स्टेडियम में प्रैक्टिस भी नहीं की। बात करें पंजाब की प्लेइंग इलेवन की तो इयाम लिविंगस्टोन की आज भी वापसी मुश्किल नजर आ रही है। मांसपेशियों में खिंचाव के चलते लिविंगस्टोन टीम से बाहर हैं। शिखर धवन ने गुजरात के खिलाफ मैच के बाद यह कहा था कि उन्हें ठीक होने में अभी 2-3 दिन का समय लगेगा।

About Post Author