Kandy Weather: कैंडी के आसमान में छाए काले बादल, बारिश होने के लगाए जा रहे कयास

KNEWS DESK- 2 सितंबर यानि आज भारत और पाकिस्तान का मैच कैंडी के पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होना है लेकिन उससे पहले काले बादलों का साया यहां पर मंडरा रहा है। जी हां आज यानि शनिवार सुबह से ही यहां पर बादल छाए हुए हैं।

IND vs PAK Weather update Asia Cup 2023 India vs Pakistan Live Weather  forecast from Pallekele International Cricket Stadium - IND vs PAK Weather  Update: इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच पर क्या पड़ेगा

दोपहर तीन बजे से होगी मैच की शुरूआत

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच की शुरुआत दोपहर तीन बजे होनी है लेकिन इसी वक्त बारिश होने का अनुमान जताया गया है। आज कैंडी में बारिश होने की आशंका 91 फीसदी तक है। मैच के दौरान सिर्फ 6 से 9 का वक्त ही ऐसा है जब बारिश होने की आशंका कम है। इतने कम समय में मैच पूरा होने की संभावना नहीं के बराबर ही है। रात के वक्त तेज बारिश होने का अनुमान लगाया गया है।

रिजर्व डे का नहीं है प्रवाधान 

भारत और पाकिस्तान के फैंस के लिए बुरी खबर ये भी है कि ग्रुप स्टेज का मैच होने की वजह से रिजर्व डे का प्रवाधान भी नहीं होगा। मैच रद्द होने की सूरत में दोनों ही टीमों के बीच आधे आधे प्वाइंट्स बांट दिए जाएंगे हालांकि अगले राउंड के बाद फाइनल में भी दोनों टीमों के बीच टक्कर होने की संभावना है लेकिन श्रीलंका के मौसम को देखते हुए यह भी नहीं कहा जा सकता कि उन दोनों मैचों में बारिश का खलल पैदा नहीं होगा।

इसलिए श्रीलंका को मिला मेजबानी का अधिकार

इस साल एशिया कप की मेजबानी का अधिकार पाकिस्तान के पास था। भारत के पाकिस्तान जाने से इंकार की वजह से श्रीलंका को भी मेजबानी का अधिकार मिला. हालांकि उस वक्त भी इस बात को लेकर सवाल खड़े हुए थे कि मानसून के मौसम में श्रीलंका में मैचों का आयोजन करवाना कितना सही फैसला है?

About Post Author