आईपीएल 2024: गुजरात ने पंजाब को तीन विकेट से हराया, तेवतिया ने खेली 36 रनों की विनिंग पारी

KNEWS DESK- आईपीएल 2024 के 37वें मैच में राहुल तेवतिया की नाबाद 18 गेंदों में 36 रनों की शानदार पारी ने गुजरात टाइटंस को पंजाब किंग्स पर तीन विकेट से जीत दिलाई। पंजाब किंग्स का टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला पूरी तरह उल्टा साबित हुआ। पंजाब की पूरी टीम 142 रन पर सिमट गई और गुजरात टाइटंस को जीत के लिए 143 रन का लक्ष्य दिया।

पंजाब के लिए प्रभसिमरन सिंह ने सबसे ज्यादा 35 रन बनाए। जबकि निचले क्रम में हरप्रीत बराड़ ने टीम के लिए 29 रन की अहम पारी खेली। वहीं गुजरात के लिए साई किशोर सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने चार ओवर में 33 रन देकर पंजाब के चार खिलाड़ी को पवेलियन का रास्ता दिखाया। जबकि नूर अहमद और मोहित शर्मा ने भी दो-दो विकेट लिए।

पंजाब के गेंदबाजों ने बीच के ओवरों में जीटी पर दबाव बनाया, लेकिन तेवतिया ने अपने अंदाज में खेलते हुए उनकी वापसी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। गुजरात के लिए तेवतिया के 36 रन के अलावा शुभमन गिल ने 35 तो साईं सुदर्शन ने 31 रन बनाए। इस जीत के साथ जीटी अब आठ अंकों के साथ छठे नंबर पर है, जबकि पंजाब केवल चार अंकों के नौवें पर।

दोनों टीमों की प्लेइंग- 11

गुजरात टाइटंस की प्लेइंग-11

शुभमन गिल (कप्तान), ऋद्धिमान साहा, डेविड मिलर, अज्मतुल्लाह ओमरजई, शाहरुख खान, राहुल तेवतिया, राशिद खान, आर साई किशोर, नूर अहमद, संदीप वारियर और मोहित शर्मा।

पंजाब किंग्स की प्लेइंग-11

सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रुसो, लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, जितेश शर्मा, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

ये भी पढ़ें-  सीएम केजरीवाल की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई आज, ईडी के समन से जुड़ा है मामला

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.