आईपीएल 2024: अपने ‘किले’ चेपॉक में एलएसजी से हार का बदला लेने के लिए तैयार है चेन्नई सुपर किंग्स

KNEWS DESK-  आईपीएल 2024 के मुकाबले में मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अपने घरेलू मैदान चेपॉक पर जब लखनऊ सुपरजाइंट्स से जोरआजमाइश करने उतरेगी तो उसकी निगाहें बदला पूरा करने पर टिकी रहेंगी। सुपर किंग्स को घरेलू मैदान पर बेहद मजबूत माना जाता है। वो इस सिलसिले और अपने रिकॉर्ड को बरकरार रखना चाहेगी। अब सीएसके घरेलू मैदान पर खेले जाने वाले अगले तीन मैच जीतकर प्ले-ऑफ की ओर कदम बढ़ाने के लिए बेताब दिखेगी।

एलएसजी से मुकाबले से पहले बैटिंग कोच माइक हसी की देखरेख में एम. एस. धोनी, मोईन अली और रवींद्र जडेजा नेट प्रैक्टिस के दौरान बल्लेबाजी को धार देते दिखे। एम. एस. धोनी ने मौजूदा आईपीएल में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया है। वे टूर्नामेंट में अब तक एक बार भी आउट नहीं हुए हैं। पूर्व भारतीय कप्तान ने टूर्नामेंट में अब तक 30 गेंदें खेली हैं और 290 के स्ट्राइक रेट से 87 रन बनाए हैं।

पिछले मुकाबले में अर्द्धशतक लगाने वाले रवींद्र जडेजा की नजरें बल्ले से अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखने पर टिकी होंगी। इतना ही नहीं वे गेंद हाथों में थामकर चेपॉक की स्पिन फ्रेंडली कंडीशन का बेहतरीन तरीके से इस्तेमाल करते हुए अपना कमाल दिखाना चाहेंगे। मोईन अली ने भी बल्ले से अपनी काबिलियत साबित की है लेकिन इंग्लैंड का ये ऑलराउंडर अपने प्रदर्शन में और ज्यादा सुधार करना चाहेगा। वहीं एलएसजी के बल्लेबाज अयुष बडोनी और कोच जस्टिन लैंगर को प्रैक्टिस सेशन के दौरान गंभीरता के साथ बातचीत करते देखा गया। एलएसजी अपने घरेलू मैदान पर सीएसके के खिलाफ किए प्रदर्शन को दोहराने की आस लगाए होगी। हालांकि यलो आर्मी के किले में भी जीत हासिल करने के लिए एलएसजी के खिलाड़ियों को हर डिपार्टमेंट में बेहतरीन खेल दिखाना होगा।

ये भी पढ़ें-   वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर सुनील नारायण ने टी20 वर्ल्ड कप में वापसी की संभावना से किया इनकार, बोले- वो दरवाजा अब बंद हो गया है

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.