दूसरे वनडे में 99 रनों से भारत की जीत, ऑस्ट्रेलियाई टीम 217 रनों पर हुई ढेर

KNEWS DESK- बारिश से बाधित दूसरे वनडे में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 99 रनों से हरा दिया है। भारत ने पहले खेलने के बाद श्रेयस अय्यर (105), शुभमन गिल (104) और सूर्यकुमार यादव (नाबाद 72) की शानदार पारियों की बदौलत 50 ओवर में 5 विकेट पर 399 रन बनाए थे।

सीन एबॉट ने जड़ा अर्धशतक

सीन एबॉट ने पांच छक्कों की मदद से सिर्फ 29 गेंदों में अर्धशतक जड़ दिया। हेजलवुड के साथ मिलकर एबॉट अब तक 65 रनों की साझेदारी कर चुके थे। 27 ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 8 विकेट पर 205 रन हो गया है।

मैच के बाद अय्यर ने कहा, “यह रोलरकोस्टर राइड थी, शानदार फीलिंग है. टीम के खिलाड़ी, दोस्त और परिवार वाले मुझे सपोर्ट करने के लिए थे. मैं टीवी पर मैच देख रहा था, मैं मैचों में हिस्सा लेना चाहता था. खुद में विश्वास करना अच्छा है. दर्द और निगल आते रहे, लेकिन मुझे पता था कि मेरा लक्ष्य क्या है. खुशी है कि आज मैं अपने प्लान को पूरी तरह कामयाब करने के काबिल था.”

उन्होंने आगे कहा, “जब मैं बैटिंग के लिए गया, तो मैं चीज़ों को मुश्किल नहीं करना चाहता था. मैं अपनी आंखे जमाना चाहता था, इस तरह से मैं खुद को कॉन्फिडेंस देता हूं. मैं फ्लेक्सिबल हूं, किसी भी पोज़ीशन पर बल्लेबाज़ी के लिए तैयार हूं, मेरी टीम को मुझसे जो भी करवाने की ज़रूरत है। विराट कोहली महान लोगों में से एक हैं, उनका नबंर तीन का स्पॉट चुराने का कोई चांस ही नहीं है. मैं कहीं भी बैंटिंग करूं, मुझे बस रन बनाते रहना चाहिए।

About Post Author