IND vs PAK: रिजर्व डे पर भी बारिश का खतरा, पढ़ें कोलंबो में कैसा रहेगा मौसम

KNEWS DESK- भारत और पाकिस्तान के बीच रिजर्व डे सोमवार को यानि आज एशिया कप 2023 का सुपर फोर मैच खेला जाएगा। भारत-पाकिस्तान का मैच बीते रविवार को भारी बारिश की वजह से पूरा नहीं हो सका। टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए 24.1 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान के साथ 147 रन बनाए थे लेकिन इसके बाद बारिश शुरू हो गई और मैच नहीं खेला जा सका। यह मुकाबला कोलंबो में आयोजित हो रहा है और यहां आज भी बारिश की संभावना है।

IND vs PAK Pitch Report: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले जानें कैसी होगी कोलंबो  स्टेडियम की पिच | IND vs Pak Asia Cup 2023 Pitch Report in Hindi

पाकिस्तान ने सुपर फोर मैच के लिए टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया। इस दौरान भारत ने मैच रुकने तक रविवार को 24.1 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान के साथ 147 रन बनाए। ओपनर रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने टीम को अच्छी शुरुआत दी।  रोहित ने 49 गेंदों का सामना करते हुए 56 रन बनाए। उनकी इस पारी में 6 चौके और 4 छक्के शामिल रहे। शुभमन गिल ने 58 रन बनाए। गिल ने 52 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके लगाए। तो वहीं राहुल ने 28 गेंदों में 17 रन बनाए हैं। कोहली ने 16 गेंदों में 8 रन बनाए हैं। अब मुकाबले की शुरुआत यहीं से होनी है।

कोलंबो में दिन की शुरुआत बारिश के साथ हुई। मैदान को कवर से ढका गया था लेकिन अब बारिश रुक चुकी है। फिलहाल, आसमान साफ है लेकिन मैदान मैच शुरू होने तक ढका ही रहने की उम्मीद है।

About Post Author