कल के मुक़ाबले में धोनी और जडेजा दोनों ने लगाया अपना अपना अर्धशतक

sports desk, आईपीएल 2023 में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स का सामना राजस्थान रॉयल्स से हुआ। ये मुकाबला महेंद्र सिंह धोनी का बतौर कप्तान चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 200वां मैच है। इस टीम के लिए धोनी ने 15 सीजन में कप्तानी की है। ये मैच यूं तो धोनी के लिए खास था लेकिन उनके 200वें मैच में रविंद्र जडेजा ने भी अपना दोहरा शतक लगाया।

रविंद्र जडेजा ने एक ही ओवर में लिए दो विकेट

रविंद्र जडेजा ने नौवें ओवर में दो विकेट हासिल किए। ओवर की तीसरी गेंद पर देवदत्त पडिक्कल स्लॉग स्वीप की कोशिश में कॉनवे को कैच दे बैठे। वहीं पांचवीं गेंद पर संजू सैमसन को बोल्ड किया। सैमसन बैक फुट पर जाकर खेल रहे थे और गेंद ऑफ स्टंप पर जाकर लग गई।

सैमसन ने टी20 में लिए 200 विकेट

इस विकेट के साथ ही जडेजा ने टी-20 फॉर्मेट में 200 विकेट पूरे किए। माही के चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बतौर कप्तान 200वें मैच में जडेजा ने ये खास मुकाम हासिल किया।

सैमसन के नाम हुआ अनचाहा रिकॉर्ड

संजू सैमसन ने आउट होते ही अनचाहा रिकॉर्ड अपने नाम किया। वो अब इस लीग में सबसे ज्यादा बार डक (बिना खाता खोले आउट) होने वाले बल्लेबाज बन गए। ये आठवां मौका था जब संजू सैमसन बिना खाता आउट हुए। वो स्टुअर्ट बिन्नी और स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न से आगे निकल गए। ये दोनों खिलाड़ी 7-7 बार डक हुए। वहीं संजू से पुराने साथी और चेन्नई सुपर किंग्स के अजिंक्य रहाणे इस मामले में तीसरे नंबर हैं. वो पांच बार डक हुए हैं.

About Post Author