‘कानपुर से हूं, मस्त रहता हूं मस्ती में…’, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा कुलदीप यादव का ये वीडियो

KNEWS DESK- आज यानि 19 अक्टूबर को भारत और बांग्लादेश के बीच मैच खेला जा रहा है। एक तरफ जहां मैच पर भारत की पकड़ मजबूत नजर आ रही है तो वहीं दूसरी ओर कुलदीप यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो में कुलदीप यादव कुछ खाते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि कुलदीप के इस वीडियो में फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर बांग्लादेश के खिलाफ कुलदीप यादव के प्रदर्शन पर फैंस की नजरें बनी हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो

भारतीय टीम के लिए कुलदीप यादव ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है। यह वर्ल्ड कप उनके लिए अब तक अच्छा गुजरा है। इस वर्ल्ड कप में वह भारत के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज भी साबित हो सकते हैं। कुलदीप यादव पाकिस्तान के खिलाफ भी काफी असरदार साबित हुए थे। कुलदीप ने 10 ओवर के अपने स्पेल में 35 रन खर्च करके दो अहम विकेट लिया था। कुलदीप यादव ने एक ही और में दो विकेट लेकर मैच को भारत की तरफ मोड़ दिया था। कुलदीप यादव लगातार टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं।

कुलदीप यादव की प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें लगातार मौके भी दिए जा रहे हैं। कप्तान रोहित शर्मा कुलदीप यादव को गेम चेंजर बता चुके हैं। कुलदीप यादव को युजवेंद्र चहल की जगह वनडे में मौका मिला है। चहल पिछले कुछ समय से लगातार खराब फार्म से गुजर रहे थे। जिस वजह से वर्ल्ड कप की टीम में भी उन्हें शामिल नहीं किया गया।

ये भी पढ़ें-    सलमान खान ने भुलाई 10 साल पुरानी दुश्मनी, अरिजीत सिंह ने ‘टाइगर 3’ में एक्टर के लिए गाया गाना

About Post Author