पंजाब किंग्स और केकेआर के बीच खेले जा रहे मैच में फेल हुई फ्लडलाइट, 20 मिनट तक रुका रहा खेल

sports desk, मोहाली में कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच के खेले जा रहे मुकाबले के दौरान फ्लडलाइट फेल हो गई और इसकी वजह से काफी देर तक खेल को रोका गया। फ्लडलाइट में खराबी मैच की पहली पारी खत्म होने के बाद आई और इसकी वजह से दूसरी पारी सही समय पर शुरू नहीं किया जा सका और खिलाड़ी इंतजार करते हुए नजर आए।

इस मैच की दूसरी पारी शुरू होने ही वाली थी और कोलकाता के दोनों बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज और मनदीप सिंह क्रीज पर पहुंच चुके थे। पंजाब के सारे खिलाड़ी फील्ड पर फैल चुके थे और सैम करन पहला ओवर फेंकने ही वाले थे कि तभी फ्लडलाइट खराब हो गई और मैच को सही टाइम पर नहीं शुरू किया जा सका। इसके बाद लगभग 20 मिनट तक खेल को रोका गया और फिर लाइट आने के बाद मैच को शुरू किया गया। हालांकि ये साफ नहीं हो पाया कि “लाइट के खराब होने के पीछे की वजह क्या थी।”

आपको बता दें कि “इस मैच में कोलकाता के कप्तान नितीश राणा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और शिखर धवन की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 191 रन बनाए। पंजाब को इस स्कोर तक पहुंचाने में सबसे बड़ा योगदान ओपनर बल्लेबाज भानुका राजपक्षे का रहा जिन्होंने 32 गेंदों पर 50 रन की पारी खेली तो वहीं टीम के कप्तान शिखर धवन ने भी संभलकर बल्लेबाजी की और 29 गेंदों पर 40 रन बनाए।”

पंजाब की तरफ से अन्य बल्लेबाजों में प्रभसिमरन सिंह ने 23 रन की पारी खेली जबकि जितेश शर्मा ने भी 11 गेंदों पर 21 रन की तेज पारी खेली। पंजाब व आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी सैम करन ने इस मैच में 17 गेंदों पर 2 छक्कों की मदद से नाबाद 26 रन बनाए तो वहीं शाहरुख खान ने भी 11 रन की नाबाद पारी खेली।

About Post Author